संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश: उपचुनाव की तैयारियां शुरू, सड़क के उस गड्ढे पर पहुंचे गुड्डू जिसे भरने का वादा सिलावट ने किया था

संजीवनी टुडे 03-06-2020 13:54:40

राजनीति में मंत्री तुलसी सिलावट के प्रतिद्वंदी कहे जाने वाले पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए तैयारियां शुरू कर दी हैं।


इंदौर। राजनीति में मंत्री तुलसी सिलावट के प्रतिद्वंदी कहे जाने वाले पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए तैयारियां शुरू कर दी हैं। बुधवार सुबह प्रेमचंद गुड्डू सांवेर विधानसभा क्षेत्र के सेमलिया चाउ गांव के उस गड्ढे पर पहुंचे, जिसे भरने का वादा कभी तुलसी सिलावट ने किया था। लेकिन यह गड्ढा अभी तक वैसा ही है। 

पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू बुधवार सुबह कनाडिय़ा रोड स्थित ग्राम सेमलिया चाउ पहुंचे। यहां नागरिकों ने उन्हें गांव की बदहाली और सिलावट के झूठ की कहानी सुनाई। गांव वालों ने विधानसभा चुनाव के पहले सिलावट द्वारा इस गड्ढे पर खिंचवाया गया फोटो भी गुड्डू को दिखाया। उन्होंने कहा कि 2018 में हुए विधानसभा चुनाव के पहले 2017 में इस गांव में सिलावट पहुंचे थे। उन्होंने इस गड्ढे को सांवेर की बदहाली का प्रतीक बताते हुए उसके साथ अपना फोटो खिंचवाया था। इसके बाद विधानसभा के चुनाव हो गए, लेकिन इस गड्ढे से अब तक मुक्ति नहीं मिली। इसके बाद पूर्व सांसद गुड्डू कांग्रेस नेताओं और नागरिकों के साथ मुख्य मार्ग के उस गड्ढे पर पहुंचे।

गुड्डू के साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव सिह सहित अन्य कई नेता मौजूद थे। इस अवसर पर ग्रामीणों से चर्चा करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद से लेकर अब तक सिलावट हमेशा पॉवर में रहे हैं। उन्होंने अपने पॉवर को बढ़ाने के लिए कभी स्वामीभक्ति की तो कभी सौदा किया, लेकिन सांवेर को कुछ नहीं दिया। सांवेर की जनता को तो झूठे वादे कर सिलावट ने ठग लिया। अब सांवेर की जनता को इस ठगी का हिसाब बराबर करना है। 

यह खबर भी पढ़े: एकांतवास केंद्र से प्रवासियों को कंडोम देकर घर भेज रही बिहार सरकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended