संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश: कैलाश विजयवर्गीय को उपचुनाव की जिम्मेदारी मिलने पर बोले गृहमंत्री, ‘वह हमारे राष्ट्रीय स्तर के नेता’

संजीवनी टुडे 03-06-2020 12:16:18

मध्य प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। उपचुनाव के लिए भाजपा ने तैयारी शुरु कर दी है। 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में मालवा-निमाड़ की पांच सीटों की जिम्मेदारी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय संभालेंगे।


भोपाल। मध्य प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। उपचुनाव के लिए भाजपा ने तैयारी शुरु कर दी है। 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में मालवा-निमाड़ की पांच सीटों की जिम्मेदारी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय संभालेंगे। साथ ही राज्यसभा चुनाव की तीनों सीटों पर भी नजर रखेंगे। कैलाश विजयवर्गीय को उपचुनाव की जिम्मेदारी सौंपे जाने पर गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। 

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कैलाश विजयवर्गीय को मप्र उपचुनाव में दी गयी जिम्मेदारी पर कहा है कि वह हमारे राष्ट्रीय नेता हैं और पूरे प्रदेश से लेकर पश्चिम बंगाल तक जहां भी उनकी जरुरत होगी पार्टी के बड़े नेता होने के नाते कैलाश विजयवर्गीय सभी जगहों की जिम्मेदारी संभालेंगे। वहीं मंत्रिमंण्डल विस्तार को लेकर सीएम से मिल रहे विधायकों को लेकर मंत्री मिश्रा ने कहा है कि शिवराज स्थापित नेता हैं, 15 साल से मुख्यमंत्री हैं, उनसे विधायक मिलते ही रहते हैं। उन्होंने कहाकि मुलाकात को किसी से भी जोड़ सकते हैं।  

निसर्ग तूफान के लिए शासन -प्रशासन के स्तर पर सभी तैयार

निसर्ग तूफान की मध्य प्रदेश में दस्तक को लेकर गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मौसम का निजाज़ शुरू से ही इस तरह का है। गर्मियों में कई बार बीच-बीच में बारिश आती रही है। वो निसर्ग की वजह से है या कोई पॉल्यूशन हटने की वजह से है या कोई अन्य कारण है ये शोध का विषय है। उन्होंने बताया कि निसर्ग तूफान से निपटने के लिए शासन और प्रशासन के स्तर पर सभी से बात की गई है। 

यह खबर भी पढ़े: असम कोरोना अपडेट: 53 मरीज स्वस्थ, कुल 1513 मामले

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended