संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश: अपनी ही सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायक का धरना, बोले- वादे याद...

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-01-2020 15:23:34

ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने अपने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज यहां पूर्व घोषणा के अनुरूप विधानसभा परिसर के पास एक घंटे तक धरना दिया।


भोपाल। मध्यप्रदेश के ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने अपने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज यहां पूर्व घोषणा के अनुरूप विधानसभा परिसर के पास एक घंटे तक धरना दिया।

गोयल ने कल इस संबंध में मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र भी लिखा था। पत्र में उन्होंने मुख्य रूप से पांच बिंदुओं को उठाते हुए कहा था कि वे शनिवार को विधानसभा परिसर में गांधी प्रतिमा के समक्ष सुबह ग्यारह बजे से एक घंटे तक धरना देंगे।

यह खबर भी पढ़ें:​ पाकिस्तान में तीन और नाबालिग हिंदू लड़कियों का अपहरण, भारत ने जताया कड़ा विरोध

गोयल ने आज धरना देने के बाद मीडिया को बताया कि वे सुबह गांधी प्रतिमा के समक्ष गए और माल्यार्पण किया। इसके बाद वे विधानसभा परिसर के एक द्वार के पास धरने पर बैठे। उन्होंने कहा कि वे पूरे पांच सालों तक कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री कमलनाथ का समर्थन करेंगे, लेकिन जनप्रतिनिधि होने के नाते अपने क्षेत्र की समस्याओं को उठाना भी उनका कर्तव्य है।

गोयल ने कहा कि उनके क्षेत्र में 20 वर्षों से निवास कर रहे 1200 गरीब भूमिहीन परिवारों को पट्टे नहीं दिए गए हैं। इसके अलावा अधिकारी पार्टी कार्यकर्ताओं की बातों की अनदेखी कर रहे हैं और इस संबंध में मंत्री और मुख्यमंत्री से चर्चा भी नहीं हो पाती है। उन्होंने कहा कि वे इस मांग पर भी अडिग हैं कि विधायकों की समस्याओं के निराकरण के लिए 15 दिन में एक बार प्रत्येक संभाग के विधायकों को बुलाकार विकास कार्यों की समीक्षा की जाना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:​ CAA का समर्थन करते है 'द ग्रेट खली', बोले- 'हिंदुस्तान यहां के नागरिकों के लिए है न कि उग्रवादियों के लिए'

गाेयल ने कहा कि कल पत्र लिखने के बाद उनसे अभी तक किसी ने संपर्क नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि आगामी आठ दस दिन में कोई सकारात्मक कदम उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि फिर भी उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया गया, तो आगे भी गांधीवादी तरीके से अपनी बात उठाते रहेंगे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now