संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश: मंत्री डॉ. मिश्रा के घर पहुंचे CM शिवराज, फिर तेज हुई मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें

संजीवनी टुडे 05-06-2020 16:09:18

मध्यप्रदेश में आने वाले दिनों में विधानसभा की 24 रिक्त सीटों पर उपचुनाव चुनाव होने हैं और इससे पहले राज्यसभा की तीन रिक्त सीटों के लिए मतदान होगा।


भोपाल। मध्यप्रदेश में आने वाले दिनों में विधानसभा की 24 रिक्त सीटों पर उपचुनाव चुनाव होने हैं और इससे पहले राज्यसभा की तीन रिक्त सीटों के लिए मतदान होगा। इसके लिए राज्य की दोनों ही प्रमुख पार्टियां भाजपा और कांग्रेस तैयारियों में जुटी हुई हैं। वहीं, कोरोना संकट के कारण शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार भी अटका हुआ है। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के घर मिलने पहुंच गए। इससे एक बार फिर शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों ने जोर पकड़ लिया है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार सुबह गृह एवं लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के चार इमली स्थित निवास पर पहुंचे। यहां मंत्री डॉ. मिश्रा ने सीएम का स्वागत किया। इस दौरान दौरान उनके बीच करीब आधे घंटे बंद कमरे में बातचीत हुई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच विधानसभा उपचुनाव, राज्यसभा की सीटों के लिए होने वाले मतदान और मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर लम्बी चर्चा हुई है, हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन मीडिया में अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं कि शिवराज मंत्रिमंडल का जल्द विस्तार हो सकता है।

दरअसल, मुख्यमंत्री बनने के बाद यह पहला अवसर है जब शिवराज खुद मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करने उनके बंगले पहुंचे हैं। ऐसे में कयास लगने शुरू हो गए हैं कि आने वाले हफ्ते में मुख्यमंत्री अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: तूफान प्रभावित रायगढ़ जिले को 100 करोड़ की आर्थिक मदद: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended