संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश: लॉकडाउन-3 के आखरी दिन भोपाल में मिले 38 कोरोना पॉजिटिव, एक ही परिवार के 10 लोग संक्रमित

संजीवनी टुडे 17-05-2020 14:15:19

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को फिर इस शहर में कोरोना विस्फोट हुआ है।


भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को फिर इस शहर में कोरोना विस्फोट हुआ है। सुबह जारी हुई रिपोर्ट में 38 और नए मामले सामने आए हैं। इनमें 10 लोग एक ही परिवार के हैं। 

corona virus

मेडिकल कॉलेज में कार्यरत एक सहायक चिकित्सक सहित परिवार के 10 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। इनमें 10 वर्ष से कम उम्र के दो बच्चे भी शामिल हैं। रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जिस इलाके में वह निवास करते है उस पूरे इलाके को बैरिगेटिंग कर सील कर दिया गया है। डॉक्टर और परिवार के लोगों की कांटेक्ट हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है।

corona virus

जहांगीराबाद बना प्रदेश का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट

प्रदेश का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट इलाका जहांगीराबाद क्षेत्र जहाँ कोरोना से संक्रमित लोगो की संख्या सबसे ज्यादा है वहां अभी भ संक्रमण की गति में लगातार तेजी बानी हुई है। प्रदेश में सबसे ज्यादा संक्रमण के मामले यहीं से सामने आ रहें है। रविवार को भी यहां संक्रमण के 09 मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही यहां कुल संक्रमण का आंकड़ा 235 हो गया है। भोपाल के अन्य इलाकों ऐशबाग और मंगलवारा में भी आज 4-4 नए कोरोना के मामले सामने आए है। वहीं जानकारी मिली है कि एक पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव निकाला है। 

यह खबर भी पढ़े: मध्यप्रदेश: कोरोना से अब तक 247 की मौत, 187 नये मामले के साथ संक्रमितों की संख्या 4977 हुई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended