संजीवनी टुडे

मध्य प्रदेश: इंदौर में कोरोना से एक चिकित्सक समेत 3 लोगों की मौत

संजीवनी टुडे 10-04-2020 16:59:34

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना के चलते हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। शुक्रवार को यहां तीन और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई।


भोपाल। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना के चलते हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। शुक्रवार को यहां तीन और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। इनमें एक चिकित्सक भी शामिल है। तीनों की उम्र 52, 56 और 70 वर्ष थी और पुरुष थे। इसके साथ ही इंदौर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 26 हो गई है। एमजीएम मेडिकल कॉलेज ने इसकी पुष्टि की है।

उल्लेखनीय है कि इंदौर में गुरुवार को भी एक चिकित्सक की मौत हो गई थी। इसके बाद आज शुक्रवार को एक और चिकित्सक की कोरोना के चलते मौत हो गई। वह शहर की ब्रह्मबाग कालोनी में निवास करते थे और कोरोना संक्रमित मरीजों का उपचार भी निजि क्लीनिक में करते थे। उन्हें संक्रमित होने के बाद सुयश हास्पिटल में भर्ती किया गया। वहां सुधार नहीं आया तो अरविन्दो अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां शुक्रवार को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

डाक्टर के अलावा दो और मरीजों को गत छह अप्रैल को कोरोना का संदिग्ध मानते हुए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया था। दोनों की जांच रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। इन दोनों मरीजों की भी शुक्रवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। इन तीन मौतों के साथ इंदौर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 26 हो गई है, जबकि प्रदेश में मृतकों का आंकड़ा 36 पहुंच गया है। मृतकों में इंदौर के 26 के अलावा पांच उज्जैन के, दो खरगौन, एक भोपाल, एक देवास और एक छिंदवाड़ा का मरीज शामिल है।

यह खबर भी पढ़े: देश-दुनिया में कोरोना से पहले भी तबाही मचा चुके हैं कई वायरस

यह खबर भी पढ़े: झारखंड : हर दिन बढ़ रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या, बोकारो से फिर मिला पोजिटिव केस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended