संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश/ जल्द हो सकता है शिवराज कैबिनेट का विस्तार, 22 मंत्री लेंगे शपथ

संजीवनी टुडे 01-05-2020 16:47:32

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जल्द ही अपनी कैबिनेट का विस्तार कर सकते है। सूत्रों के मुताबिक इसी सप्ताह में सीएम शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं।


भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जल्द ही अपनी कैबिनेट का विस्तार कर सकते है। सूत्रों के मुताबिक इसी सप्ताह में सीएम शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की शुक्रवार को राज्यपाल लालजी टंडन के साथ मुलाकात के बाद मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं तेज हो गई है और इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी सिलसिले में दोनों की मुलाकात हुई है। 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 23 मार्च को पद ग्रहण कर लिया था। इसके बाद कई दिनों तक उन्होंने अकेले ही प्रदेश को संभाला। लेकिन कोरोना के बाद प्रदेश में बनी स्थिति को देखते हुए सीएम बनने के 29 दिन बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 5 मंत्रियों के साथ मिनी मंत्रिमंडल का गठन किया था। लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि सीएम शिवराज अपने मंत्रिमंडल का जल्द विस्तार करने जा रहे है। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सीएम और राज्यपाल लालजी टंडन के बीच चर्चा हुई है। 

बताया जा रहा है कि इसी सप्ताह 4 से 6 मई तक मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। इस बार 22 चेहरे मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। इससे पहले शिवराज मंत्रिमंडल में नरोत्तम मिश्रा, कमल पटेल, मीना सिंह और सिंधिया समर्थक तुलसीराम सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत शामिल है। 

यह खबर भी पढ़े: कर्नाटक में कोरोना: पिछले 19 घंटों में संक्रमण के 11 नए मामले दर्ज, कुल संख्या 576 हुई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended