संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश/ कांग्रेस का राज्य सरकार पर हमला, कहा- स्वास्थ्य व्यवस्था को निगल गये शिवराज

संजीवनी टुडे 10-04-2020 16:54:47

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का इलाज करते-करते एक डॉक्टर स्वयं इस बीमारी से ग्रसित हो गए थे और गत दिवस उनकी मौत हो गई थी।


भोपाल। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का इलाज करते-करते एक डॉक्टर स्वयं इस बीमारी से ग्रसित हो गए थे और गत दिवस उनकी मौत हो गई थी। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। मप्र कांग्रेस पार्टी द्वारा शुक्रवार को अपने ट्वीटर हैंडलर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सीएम शिवराज पर हमला करते हुए आरोप लगाया गया है कि शिवराज प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को निगल गये हैं।

इसके साथ ही कांग्रेस ने ट्वीट कर एक डॉक्टर का वीडियो जारी कर लिखा है कि ‘शिवराज अब डॉक्टर मार रहे हैं। यह इंदौर के डॉक्टर योगेश शाह हैं, जो कोरोना मरीजों का उपचार कर रहे हैं। इन्हें पिछले 2 दिनों से खांसी और गले में खराश है, लेकिन बताया गया कि रिपोर्ट चार दिन बाद आयेगी। शिवराज जी, इस अराजकता, अव्यवस्था और स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली के लिए कौन जिम्मेदार है?’

कांग्रेस ने आगे लिखा है कि भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के 50 से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव, कोरोना से किसी डॉक्टर की मौत केवल मप्र में, डॉक्टरों तक की जांच रिपोर्ट नहीं आ रही है। व्यापमं घोटाले से पहले ही मप्र की स्वास्थ्य व्यवस्था को खोखला कर चुके शिवराज अब सबको मारना चाहते हैं..? कांग्रेस ने प्रदेश में स्वास्थ्य मंत्री के नहीं होने पर भी सवाल उठाते हुए लिखा है कि मध्यप्रदेश देश का इकलौता राज्य है जहां इस महामारी में स्वास्थ्य मंत्री नहीं है।’ इसके लिए पार्टी ने वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को धन्यवाद भी दिया है।

यह खबर भी पढ़े:  तेलंगाना/ कोरोना से मरने वाले सभी धर्माें के शव को जलाना चाहिये: भाजपा विधायक राजा सिंह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended