संजीवनी टुडे

मदरसा पैराटीचर्स करेंगे कार्य का बहिष्कार

संजीवनी टुडे 21-07-2019 22:48:01

राजस्थान में समस्त मदरसा पैराटीचर्स सोमवार से कार्य का बहिष्कार कर जिला मुख्यालयों पर धरना देंगे।


झुंझुनू। राजस्थान में समस्त मदरसा पैराटीचर्स सोमवार से कार्य का बहिष्कार कर जिला मुख्यालयों पर धरना देंगे।मदरसा पैराटीचर्स संघ के जिलाध्यक्ष आरिफ अली नूआं ने आज बताया कि मदरसा पैराटीचर्स के प्रति सरकार के असंवेदनशील रवैये, मानदेय वृद्धि नहीं किए जाने और 12 वर्षों बाद भी नियमित नहीं करने से आक्रोशित मदरसा पैराटीचर्स मजबूरन आंदोलन की राह पर आ गए हैं।

उन्होंने कहा कि अपनी एक सूत्री नियमितीकरण की मांग के समर्थन में जिले के समस्त पैराटीचर्स सोमवार को कलेक्ट्रेट पर धरना देंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए वादे को भूल गई है तथा मदरसा पैराटीचर्स की राज्य बजट 2019-20 में उपेक्षा की गई है। जिसके फलस्वरूप प्रदेश नेतृत्व ने निर्णय लिया है कि राजस्थान राज्य के समस्त मदरसा पैराटीचर्स 22 से 28 जुलाई तक कार्य बहिष्कार कर जिला मुख्यालय पर धरना देंगे।

जिला सचिव आबिद नूआं ने बताया कि कार्य बहिष्कार की सूचना जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को एवं समस्त मदरसा संचालकों दे दी गई है। यदि राज्य सरकार द्वारा मांगे नहीं मानी गई तो 29 जुलाई से मदरसा पैराटीचर्स जयपुर कूच कर राजस्थान मदरसा बोर्ड पर सरकार के विरुद्ध अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन दिया जाएगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended