संजीवनी टुडे

उपराज्यपाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का किया दौरा, लोगों से की बातचीत

संजीवनी टुडे 28-02-2020 22:19:44

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने शुक्रवार को हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की।


नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने शुक्रवार को हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की। बैजल ने कहा कि वो यह देखने आए हैं कि यहां जमीनी स्तर पर माहौल कैसा है।

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में हुई हिंसा को लेकर आज उपराज्यपाल ने स्थिति का जायजा लेने के लिए क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से जाना कि हिंसा के दौरान क्या कुछ उन्हें झेलना पड़ा या फिर अब वहां सुरक्षा के क्या हालात हैं। 

जानकारी के अनुसार, हिंसा प्रभावित इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया है। चांद बाग इलाके में ड्रोन से नजर रखी जा रही है।

इससे पहले उपराज्यपाल ने गुरुवार को हिंसा प्रभावित इलाकों में कानून व्यवस्था की स्थिति पर समीक्षा बैठक की थी। जिसमें उपराज्यपाल ने धारा 144 (निषेधाज्ञा) के निर्देशों को सख्ती से लागू करने पर जोर देते हुए जनता में विश्वास बहाली के प्रभावी कदम उठाने का निर्देश दिया था।

उल्लेखनीय है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में भड़की हिंसा में 42 लोगों की जान जा चुकी है और 200 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

यह भी पढ़े: CBI ने किया असिस्टेंट कमिश्नर दीपक पंडित के खिलाफ मामला दर्ज, पत्नी व दोनों बेटे भी आरोपित

यह भी पढ़े: कन्हैया के खिलाफ चलेगा राष्ट्रद्रोह का मुकदमा, दिल्ली सरकार ने दी इजाजत

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended