संजीवनी टुडे

यूपी/ जन्मदिन की पार्टी के दौरान रसोई गैस से आग लगी, खुशियां मातम में बदली

संजीवनी टुडे 19-02-2020 21:59:01

बच्चे की जन्मदिन की पार्टी के लिए घर में रसोई गैस पर खाना बनाया जा रहा था, इसी दौरान रसोई गैस का पाइप निकल जाने से आग लग गई, जिसमें बच्ची के माता-पिता, मौसी मौसा और चचेरा भाई बुरी तरह झुलस गए। इनमें से 3 लोगों को डॉक्टरों ने कानपुर रिफर किया है।


बांदा। बच्चे की जन्मदिन की पार्टी के लिए घर में रसोई गैस पर खाना बनाया जा रहा था, इसी दौरान रसोई गैस का पाइप निकल जाने से आग लग गई, जिसमें बच्ची के माता-पिता, मौसी मौसा और चचेरा भाई बुरी तरह झुलस गए। इनमें से 3 लोगों को डॉक्टरों ने कानपुर रिफर किया है।

घटना गिरवां थाना क्षेत्र के महुआ गांव में हुई। इसी गांव के निवासी सुशील कुमार गुप्ता की एक वर्ष की बच्ची दिप्ति गुप्ता का आज पहला जन्म दिन था उसी की तैयारी चल रही थी। घर मे गैस भट्टी में खाना बनाया जा रहा था कि तभी भट्टी से गैस पाइप निकल गया और आग लग गई जिससे खाना बना रहे लोग व आस पास मौजूद लोग आग की चपेट में आ गये और बुरी तरह झुलस गए।

इस घटना से खुशी का माहौल एक दम मातम में बदल गया, सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां सुशील के भाई राम कुमार गुप्ता ने बताया कि खाना बनाते समय गैस पाइप भट्टी से निकल जाने की वजह से आग लग गईे जलने वालों में  दीप्ति के पिता शुशील कुमार  सुधा  माँ, बाल गोविंदे मौसा, सरस्वती मौसी, पिंटू  मौसेरा भाई शामिल हैं। घटना के बाद सभी को अस्पताल लाया गया जहां डाक्टर ने दीप्ति की मौसी सुधा, मौसा बालगोविंद, मौसेरे भाई पिंटू को कानपुर रेफर कर दिया।

यह खबर भी पढ़े: हैदराबाद/ CAA के समर्थन में अमित शाह 15 मार्च काे करेंगे बड़ी जनसभा, तेलंगाना के CM ने सीएए के विरुद्ध खोला मोर्चा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended