संजीवनी टुडे

बेटी पर मैली नजर डालने पर करवाई प्रेमी की हत्या

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-09-2019 17:31:43

हरियाणा के जींद में करेला गांव के निकट 30 अगस्त को सिंचाई विभाग के कर्मचारी की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने उसकी प्रेमिका समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।


जींद। हरियाणा के जींद में करेला गांव के निकट 30 अगस्त को सिंचाई विभाग के कर्मचारी की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने उसकी प्रेमिका समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह खबर भी पढ़े: एक बूढ़ी औरत की इस बात से छोड़ दी GAIL की नौकरी, तैयारी की इस रणनीति से बनें IAS

पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण युवक का प्रेमिका की 13 वर्षीय बेटी पर मैली नजर डालना था जिसके बाद युवती ने अपने ममेरे भाइयों से उसकी हत्या करवाई।

पुलिस ने बताया कि 31 अगस्त को बिजेंद्र (35) की लाश मिली थी। पुलिस ने इस प्रकरण में राजबाला, सुनिल, सतीश और रविंद्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार राजबाला और बिजेंद्र के लंबे समय से संबंध थे। इधर बिजेंद्र की नजर राजबाला की बेटी पर थी। राजबाला ने यह बात अपने भाई को बताई और फिर ममेरे भाइयों ने मिलकर 30 अगस्त को खेत में खुखरी से वार कर बिजेंद्र की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार वारदात के समय राजबाला भी घटनास्थल पर मौजूद थी। गिरफ्तार किए गए आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें रिमांड पर भेज दिया गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended