संजीवनी टुडे

प्रेमी ने प्रेमिका के बदले उसके पति को दी 71 भेड़ें, जानिए पूरा मामला!

संजीवनी टुडे 19-08-2019 10:54:59

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक औरत का दाम 71 भेड़ें लगाया गया।


गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक औरत का दाम 71 भेड़ें लगाया गया। दरअसल एक शख्स के जरिए अपनी शादीशुदा प्रेमिका को भगा ले जाने के मुआवजे के तौर पर प्रेमिका के पति को 71 भेड़ देने को बोला गया। रिपोर्ट की माने तो, पीपराइच में एक पंचायत ने आदमी को अपनी प्रेमिका के पति को 'मुआवजे' के तौर पर 71 भेड़ें देने का फरमान सुनाया।

gfdghdhh

यह खबर भी पढ़े: 8 बच्चों का बाप करना चाहता था दूसरा विवाह, परिजन नहीं माने तो उठाया खौफनाक कदम...

बता दें कि, यह मामला 22 जुलाई से तब प्रारम्भ हुआ, जब एक शादीशुदा औरत अपने प्रेमी संग भाग गई। जब मामले में हस्तक्षेप किया गया, तो उसने अपने पति को छोड़ने की अभिलाषा व्यक्त की। हालांकि, मामले को निपटाना इतना सरल नहीं था एवं कुछ दिन के पश्चात ही दोनों व्यक्तियों में झगड़ा प्रारम्भ हो गया।

ऐसे में पंचायत बुलाई गई और प्रेमी से बोला गया कि वह या तो प्रेमिका के पति को मुआवजा देकर विवाहेत्तर संबंध को जारी रखे, या फिर इस संबंध को समाप्त कर डाले। इस पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को साथ में रखने का चुनाव किया।

gfdghdhh

पंचायत ने प्रेमी को अपने 142 भेड़ों के झुंड में से 71 भेड़ देने हेतु बोला और तीनों इस बात पर सहमत भी हुए। इसी बीच मामले ने तब फिर तूल पकड़ लिया, जब प्रेमी के बाप ने पंचायत के निर्णय पर आपत्ति व्यक्त करते हुए भेड़ों का झुंड वापस मांगा। यहां तक कि उन्होंने पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज की एवं बिना शर्त के अपने भेड़ें वापस मांगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

यहां तक कि प्रेमी के बाप ने औरत के पति पर उसकी भेड़ें चुराने का आरोप भी लगाया। हालांकि, औरत ने अपना निर्णय नहीं बदला। अब यह मामला पुलिस में है। खोराबार की एसएचओ अंबिका भारद्वाज के मुताबिक, हम शिकायतकर्ता पक्ष के संपर्क में हैं तथा पुलिस सभी पक्षों से बात करके मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended