संजीवनी टुडे

प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक कर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा...

संजीवनी टुडे 27-06-2019 12:10:40

सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में गुरुवार सुबह प्रेमी युगल के शव पेड़ से लटके मिले। जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।


हाथरस। जिले के सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में गुरुवार सुबह प्रेमी युगल के शव पेड़ से लटके मिले। जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मामले की जानकरी पर मौके पर पंहुची पुलिस ने शवों को पेड़ से नीचे उतार पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दरअसल, सिकंदराराऊ के मोहल्ले गौसगंज के रहने वाले मोनू पुत्र अजवीर तथा मोहल्ला नगला शीषनगर की जेबा पुत्री ख्याली सिंह के बीच पिछले कुछ समय से दोस्ती थी। बुधवार की रात्रि लड़की अचानक गायब हो गई। जिसकी रिपोर्ट उसकी माँ रुकसार ने कोतवाली में दर्ज कराई थी। 

गुरुवार की सुबह जब लोग खेत की ओर आए तो पेड़ पर दो शवों को देख घबरा गए। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अब ये हत्या है या आत्म हत्या ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की आगे जांच -पड़ताल के बाद ही साफ होगा। 

पुलिस को मौके से एक पत्र भी मिला है, जिसमें मृतक मोनू ने लिखा है जेबा द्वारा उसे कॉल की जाती है। जब उसने कॉल नहीं की है, उसके परिवार वाले उस पर गलत शक करते है। दोनों के अलग-अलग समुदाय के होने के चलते मोहल्ले में तनाव की स्थिति है। जिसके कारण इलाके में भारी पुलिस फाॅर्स तैनात कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

opp

More From state

Trending Now
Recommended