संजीवनी टुडे

नाबालिग प्रेमी युगल ने पेड़ पर फांसी लगा की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 27-06-2019 17:16:13

एक नाबालिग प्रेमी युगल ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।


डूंगरपुर। जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत आसेला गांव में गुरुवार को एक नाबालिग प्रेमी युगल ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब लोगों ने दोनों को पेड़ पर लटके हुए देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गईं। नाबालिग प्रेमी युगल की पहचान नरेश कटारा उम्र 17 वर्ष और नर्वदा कटारा उम्र 15 वर्ष निवासी आसेला कटारा फला के रूप में हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार दोनों पड़ोसी थे और एक ही गोत्र के थे। गुरुवार सुबह कुछ लोग तालाब के पास खेतों की ओर गए थे, इस दौरान लोगों ने नीम के पेड़ पर एक ही रस्सी का फंदा लगाए हुए युवक और युवती को लटके देखा। इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। 

सूचना पर ऊपर गांव चौकी से हेड कॉन्स्टेबल विपिन, सदर थानाधिकारी मनीष गुप्ता मय जाब्ता पहुंचे और घटना की जानकारी ली तथा मौका पंचनामा बनाकर ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा गया व डूंगरपुर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया। लोगो से प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक नाबालिग प्रेमी युगल एक ही गोत्र ओर मोहल्ले के होने से परिवार के लोगों को उनका रिश्ता मंजूर नही था इसी के कारण उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended