संजीवनी टुडे

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने तीन युवकों को पकड़कर धुना

संजीवनी टुडे 01-07-2020 14:38:58

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलना प्रेमी को काफी महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने तीन युवकों को पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई कर दी।


रामगढ़। रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलना प्रेमी को काफी महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने तीन युवकों को पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई कर दी। यह मामला रजरप्पा थाना क्षेत्र के दुलमी प्रखंड अंतर्गत कुलही गांव का है। 

बुधवार को थाना प्रभारी विनोद कुमार मुर्मू ने बताया कि गांव की एक नाबालिक युवती का प्रेम संबंध बगल के गांव के एक युवक के साथ चल रहा था। मंगलवार की रात गांव में एक शादी थी। युवती ने शादी के बहाने अपने प्रेमी से मिलने की योजना बनाई। उसका प्रेमी अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर कुल्ही गांव पहुंचा। मंगलवार की देर रात जब अनजाने लोगों को ग्रामीणों ने देखा तो तीनों को धर दबोचा। इसके बाद उनकी जमकर धुनाई कर दी। 

घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, पेट्रोलिंग टीम वहां पहुंची। इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से दो युवकों को बचाया और उसे थाने ले आई। इस दौरान एक युवक ग्रामीणों के चंगुल से भाग निकलने में सफल रहा। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक और युवती नाबालिक हैं। इस वजह से इस पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में करीना कपूर खान के 20 साल पूरे, शेयर किया अपना पहला शॉट

यह खबर भी पढ़े: पहली क्लास में पढ़ने वाला बच्चा एक्सपर्ट की तरह चला रहा JCB मशीन, बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने की तारीफ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended