संजीवनी टुडे

लोस चुनावः तीन स्थानों से 12.50 लाख रुपये जब्त

संजीवनी टुडे 04-04-2019 10:20:56


गुवाहाटी। आसन्न लोकसभा चुनाव के दौरान वोटरों को रिझाने के लिए राजनेताओं द्वारा पैसे के उपयोग पर नकेल कसने के लिए चुनाव आयोग पूरी तरह से तत्पर है। इस कड़ी में बीती रात आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के तहत तीन अलग-अलग जिलों में चुनाव आयोग और पुलिस ने तलाशी अभियान चलाकर 12.50 लाख रुपये जब्त किया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात नलबाड़ी, शोणितपुर और हाजोई जिले में अभियान चलाकर पैसे जब्त किया गया। सूत्रों ने बताया है कि शोणितपुर जिला मुख्यालय शहर तेजपुर से 7.80 लाख रुपये तथा नलबाड़ी जिले के बिलपार से नियमित तलाशी अभियान के दौरान एक महिला से तीन लाख रुपये बरामद किया गया।

वहीं होजाई जिले के देवस्थान इलाके में बीती रात अमरजीत सिंह नामक एक ठेकेदार के पास से 1.70 लाख रुपये नियमित तलाशी के दौरान बरामद किया गया। तीनों में मामलों में पैसे लेकर जा रहे लोग पैसे से संबंधित कोई वैध कागजात नहीं दिखा सके। जिसके चलते पैसे को जब्त कर लिया गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हालांकि पूछताछ के बाद पैसा लेकर जा रहे लोगों को छोड़ दिया गया। राज्य में चुनाव के दौरान वोटरों को लुभाने के किसी भी तरह की कोशिश को चुनाव आयोग रोकने में जुटा हुआ है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended