संजीवनी टुडे

पुलिस की दो बदमाशों से मुठभेड़, शातिर लुटेरा गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 09-07-2019 12:58:57

जनपद के स्वरुप नगर पुलिस की मोटर साइकिल सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।


कानपुर। जनपद के स्वरुप नगर पुलिस की मोटर साइकिल सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों की फायरिंग का पुलिस ने जवाब दिया। पुलिस की गोली से घायल शातिर लुटेरा पकड़ा गया। जबकि साथी भाग निकला। गिरफ्तार अभियुक्त को अस्पताल में भर्ती कराते हुए कार्रवाई की जा रही है। 

स्वरूप नगर पुलिस उपाधीक्षक अजीत सिंह चौहान ने मंगलवार को बताया कि भोर के समय स्वरुप नगर थाना प्रभारी सतीश चंद्र साहू को लुटेरों की सूचना मिली। सूचना के आधार पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ जाल बिछाया। पुलिस टीम ने नरेन्द्र सेतु पुल की सर्विस लाइन की घेराबंदी की। इस दौरान मोटर साइकिल पर सवार दो संदिग्ध आते दिखाई दिय। घेराबंदी में फंसे बदमाशों ने जैसे ही पुलिस को देखा फायरिंग शुरु कर दी। मोर्चा संभालते हुए पुलिस की जवाबी कार्रवाई के दौरान एक बदमाश के दाहिने पैर पर गोली जा लगी। इस बीच उसका साथी भाग निकला।

क्षेत्राधिकारी स्वरुप नगर ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश एक दर्जन आपराधिक मुकदमों में फरार शातिर लुटेरा नितिन कश्यप है। उसके पास से एक तमंचा व कारतूस और एक चोरी की मोटर साइकिल बरामद हुए हैं। घायल अपराधी को पुलिस अभिरक्षा में हैलट अस्पताल में भर्ती कराते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From state

Trending Now
Recommended