संजीवनी टुडे

दुमका में लम्बे अर्से से फरार 16 अपराधी गिरफ्तार

यूनीवार्ता- इनपुट

संजीवनी टुडे 13-10-2019 21:10:36

झारखंड के दुमका जिले में आगामी विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के उद्देश्य से चलाये गये विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित लम्बे अर्से से फरार 16 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।


दुमका। झारखंड के दुमका जिले में आगामी विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के उद्देश्य से चलाये गये विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित लम्बे अर्से से फरार 16 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह खबर भी पढ़ें: ठेके पर ज़मीन देने वाले जमीन मालिक अपने खेतों में पराली न जलाने दें: पन्नू

पुलिस अधीक्षक वाई. एस. रमेश ने आज यहां बताया कि दुमका जिले में आगामी विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के उद्देश्य से पुलिस प्रशासन द्वारा विभिन्न थाना क्षेत्राें में दर्ज मामलों में वांछित फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे जिले में विशेष समकालीन अभियान चलाया जा रहा है। 

इस अभियान के दौरान जिले के शिकारीपाड़ा थाने की पुलिस ने पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट थाना क्षेत्र के सेंधबाद गांव से विस्फोट अधिनियम के आराेपी भीम राय, शिकारीपाडा के खाडुकदमा गांव से नसीम अंसारी, हुसैन अंसारी, मुकदम अंसारी और काेल्हाबदार से असगर अंसारी काे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जरमुंडी थाने की पुलिस ने विभिन्न गांवों में छापा मार कर रंगदारी मांगने के आराेपी दिलीप पुजहर, रंजय राय, दुमका नगर थाने की पुलिस ने दीपक मिस्त्री, अजित कुमार सिंह तथा देवघर के शंकर केशरी, हंसडीहा थाने की पुलिस ने भीम कापरी, पवन कापरी, मनाेज शर्मा, दुमका मुफस्सिल थाने की पुलिस ने राजेश शर्मा, जामा थाना के नाेनी हथवारी गांव से काली मंडल और मसलिया थाना क्षेत्र के दलाही गांव से परीक्षित महताे काे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended