संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव का आएगा ऐतिहासिक परिणाम, सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगा एनडीए: राजीव रंजन

संजीवनी टुडे 02-04-2019 16:38:19


पटना। लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों की जीत तय बताते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि आजादी के बाद से आज तक बिहार में किसी भी दल या गठबंधन को किसी चुनाव में सभी सीटों पर जीत नहीं मिली है, लेकिन यह चुनाव बिहार के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ने वाला है। आज पूरे बिहार में मोदी लहर सुनामी बनकर दौड़ रही है और आने वाले चुनावों में एनडीए गठबन्धन 40 की 40 सीटें अपने नाम करने वाला है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने मंगलवार को यहां कहा कि हकीकत में पिछले पांच वर्षों मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों से समाज का हर तबका लाभान्वित हुआ है, यही वजह है कि आज हर जाति, हर आयु और हर वर्ग के लोग मोदी राज में आए बदलावों को सराह रहे हैं। मोदी समर्थकों में आज सबसे ज्यादा संख्या बिहार के युवाओं की है जो अनुमानित तौर बिहार की कुल जनसंख्या के 60% है। ये सारे युवा विपक्ष की जात-पात से परे विकास की भाषा समझने वाले हैं, जिन्होंने मोदी सरकार में बिहार में हुए ऐतिहासिक परिवर्तनों को साक्षात् देखा है। यही वजह है कि विपक्ष के झूठ और दुष्प्रचार का उनपर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। आज मोदी की जनसभाओं में उमड़ा जनसैलाब भी इस बात का साक्षी है। 

महागठबंधन को निशाने पर लेते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा महागठबंधन के अंदरखाने से आने वाली ख़बरों के मुताबिक इनके गठबंधन में जबर्दस्त खींच-तान चल रही है, यहां तक कि इनके शाही परिवारों में आपसी अलगाव की ख़बरें आ रही हैं। इनके बीच की उठापटक बीते दिनों हुई इनकी संयुक्त प्रेस वार्ता में भी दिखाई दी, जब कांग्रेस और रालोसपा दोनों के प्रमुख नेतागण इस वार्ता से नदारद दिखे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हकीकत में किसी ठोस नीति और विजन के अभाव में इनके पास पहले से अच्छे नेताओं की कमी थी और अब इनके नेताओं द्वारा महागठबंधन में अपना वर्चस्व जमाने की फ़िराक में किए जा रहे दांव-पेंचों ने बचे-खुचे ढंग के नेताओं को किनारे कर दिया है। यही वजह है कि लंबे समय से पार्टी और गठबंधन के लिए समर्पित रहने वाले कद्दावर नेताओं ने भी इससे कन्नी काटना शुरू कर दिया है।

More From state

Trending Now
Recommended