संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव 2019: बसपा की दूसरी लिस्ट भी जारी, 6 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा

संजीवनी टुडे 19-03-2019 16:29:26


रायपुर। छत्तीसगढ़ में सोमवार को बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करने के कुछ घंटे के बाद ही दूसरी लिस्ट जारी की है। छत्तीसगढ़ बसपा के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत पोयाम ने मंगलवार को प्रत्याशियों के नामों की घोषणा के अलग अलग तीन पत्र जारी किए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पहले पत्र में बस्तर और कांकेर सीट पर क्रमश: आयतु राम मंडावी व सूबे सिंह ध्रुवे को पार्टी का प्रत्याशी बनाया गया। इसके बाद दोपहर में दूसरी सूची में जांजगीर चांपा सीट से दाउराम रत्नाकर का नाम जोड़ दिया गया। इसके कुछ देर बाद ही तीसरी सूची भी जारी कर दी गई है। जिसमें तीन प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई। 

इस सूची में सरगुजा सीट से माया भगत को पार्टी ने टिकट दिया है। जबकि रागयढ़ सीट से इन्नोसेंट कुजूर और दुर्ग लोकसभा सीट से गीतांजली सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। इस बीच बसपा प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद जकांछ नेता अजीत जोगी ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि उनकी सहमति के बगैर ही बसपा ने लिस्ट जारी की है। 

इसके बाद बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे-जकांछ) के बीच गठबंधन पर सवाल खड़े हो गए हैं। जबकि अजीत जोगी के बयान के कुछ देर बाद ही जकांछ प्रदेश अध्यक्ष और अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर गठबंधन का बचाव करते नजर आये। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने लिखा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन अटूट है। हम साथ थे, हम साथ हैं और भविष्य में भी साथ रहेंगे। लोकसभा चुनाव 2019 में देश में साम्प्रदायिक ताकतों को रोकना और दिल्ली में छत्तीसगढ़ की आवाज को बुलंद करना हमारे प्राथमिक लक्ष्य हैं। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended