संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव 201: पटना में राहुल ने शॉटगन के समर्थन में किया रोड शो, साथ दिखें ये महागठबंधन के नेता

संजीवनी टुडे 16-05-2019 21:59:27


पटना। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार की शाम पटना में पार्टी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में रोड शो निकला। राहुल गांधी का यह रोड शो राजेंद्र नगर में मोईनुल हक स्टेडियम से शुरू हुआ है जो नाला रोड के ‘टी' प्वाइंट पर समाप्त हुआ। 

इस रोड शो में राहुल गांधी शत्रुघ्न सिन्हा के साथ खुले गाड़ी में सवार थे। रोड शो के दौरान समर्थकों द्वारा राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाये गये। इस मौके पर राहुल गांधी और शत्रुघ्न सिन्हा ने हाथ हिला कर जनता का अभिवादन किया। 

ु

राहुल गांधी के रोड शो में पटना साहिब से कांग्रेस के प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा व उनकी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ ही पार्टी के नेता तारिक अनवर व राजद नेता तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के कई नेता भी मौजूद है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के गुरुवार को होने वाले रोड शो के दौरान आम आदमी को किसी तरह की परेशान न हो इसके देखते हुए ट्रैफिक रूट में कई बदलाव किये गये थे। 

इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार को पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के बिक्रम में राजद की प्रत्याशी मीसा भारती के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। खास बात यह कि जनसभा में समर्थकों की भीड़ निराशाजनक रही। तीन चौथाई मैदान खाली दिखा। 

ु

पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के विक्रम में ये बोले राहुल 
पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के विक्रम में राजद प्रत्‍याशी मीसा भारती तथा उनके भाइयों तेजस्‍वी यादव व तेज प्रताप यादव के साथ एक मंच पर आए राहुल गांधी। मंच पर आते ही तीन से चार बार बोले- 'चौकीदार...', भीड़ ने जवाब दिया- 'चोर है।' 

राहुल गांधी बोले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अच्‍छे दिन आएंगे। लेकिन नहीं आए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

महागठबंधन के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बना रोड शो
बता दें कि महागठबंधन के दलों के लिए कांग्रेस अध्यक्ष का यह रोड शो प्रतिष्ठा का भी प्रश्न था। दरअसल, पांच दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी पटना में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के समर्थन में रोड शो किया था और इसमें बड़ी संख्या में बीजेपी समर्थकों की भीड़ उमड़ी थी। अब राहुल का रोड शो उसका जवाब माना जा रहा है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended