संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव: 18 नोडल अधिकारी किए गए नियुक्त

संजीवनी टुडे 19-04-2019 18:20:35


जींद। डीसी ने चुनाव संबंधी तमाम प्रकार की व्यवस्थाएं पूर्ण करने के लिए 18 नोडल अधिकारी शुक्रवार को नियुक्त कर दिए हैं। उन्होंने चुनाव को लेकर व्हीकल प्रबंधन करने तथा दिव्यांग मतदाताओं के लिए व्हीकलों के प्रबंधन के लिए रोडवेज महाप्रबंधक आरएस पूनिया, सहायक सचिव आरटीए जिले सिंह तथा उपायुक्त कार्यालय के पीएलए सुरेश मोर को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। 

कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा आदर्श चुनाव आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करने के लिए उचाना के एसडीएम प्रद्युमन सिंह को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। नगराधीश दलबीर सिंह को जिला सुरक्षा प्लान के लिए नोडल अधिकारी बनाया गया है। डीडीपीओ राजेश कोथ को ईवीएम तथा वीवीपैट मशीनों के प्रबंधन के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। जिला विज्ञान अधिकारी एमजैड़आर बद्रर को चुनाव में कर्मियों के प्रबंधन के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक अनिल कुमार को चुनावी कर्मियों को प्रशिक्षण प्रदान करने की व्यवस्था करने के लिए नोडल अधिकारी बनाया गया है। जिला बागवानी अधिकारी वीरेंद्र को चुनावी सामग्री के प्रबंधन के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। डीईटीसी सतबीर सिंह को चुनाव पर्यवेक्षकों के लिए सहायक पर्यवेक्षक नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जिला सैनिक बोर्ड़ के सचिव रामनिवास को बैलेट पेपर, ड़मी बैलेट पेपर तैयार करने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। कम्प्यूटर इत्यादि उपलब्धक करवाने के लिए डीआर्ईओ को नोडल अधिकारी बनाया गया है। एडीसी डा. मुनीष नागपाल को स्वीप कार्यक्रम का नोडल अधिकारी बनाया गया है। 

 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended