संजीवनी टुडे

Lockdown: घर से नहीं निकल पाने पर युवक ने लगाई फांसी, क्वारैंटाइन से भागे लड़के ने बुजुर्ग महिला को दांत से काटकर उतारा मौत की घाट

संजीवनी टुडे 29-03-2020 10:53:23

कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन लागू किया गया है। इस दौरान कुछ चौंका देने वाली घटनाएं भी सामने आ रही हैं। गुजरात के जामनगर में लॉकडाउन के चलते घर से बाहर ना निकल पाने पर 21 साल के लड़के ने फांसी लगा ली।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन लागू किया गया है। इस दौरान कुछ चौंका देने वाली घटनाएं भी सामने आ रही हैं। गुजरात के जामनगर में लॉकडाउन के चलते घर से बाहर ना निकल पाने पर 21 साल के लड़के ने फांसी लगा ली। तमिलनाडु के थेनी जिले में होम क्वारैंटाइन किया गया लड़का घर से भाग निकला और बाहर आकर उसने बुजुर्ग महिला की दांत से काटकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के चौथे दिन गुजरात के जामनगर में कौशिक मंडेरा ने फांसी लगा ली। युवक राजकोट में मजदूरी करता था। लॉकडाउन के चलते वह अपने घर जामनगर पहुंचा था। वह घर से नहीं निकल पा रहा था। कौशिक के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटा घर से नहीं निकल पाने के चलते परेशान हो गया था। रात में वह दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटक गया।

सूत्रों के अनुसार थेनी जिले  जिले में 32 वर्षीय युवक ने पड़ोस की बुजुर्ग महिला को दांतों से काटकर मार डाला। आरोपी युवक का नाम मणिकंदन है। कुछ दिन पहले ही वह श्रीलंका से लौटा था। तब से उसे होम क्वारैंटाइन किया गया था। 

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को वह नग्न हालत में घर से भाग निकला और बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया। महिला को उसने कई बार दांतों से गर्दन पर काटा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मणिकंदन को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी कोरोना की जांच की गई है। उसकी मानसिक स्थिति की भी जांच कराई जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: क्या यौन संबंध बनाने से फेल सकता हैं कोरोना, जानिए क्या कहते हैं हेल्थ एक्सपर्ट

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended