संजीवनी टुडे

लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन पड़ा भारी, 60 ने खाई जेल की हवा, तीन सौ का कटा चालान

संजीवनी टुडे 02-07-2020 09:45:00

लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन पड़ा भारी, 60 ने खाई जेल की हवा, तीन सौ का कटा चालान


गाजियाबाद। जिले में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करना लोगों को भारी पड़ रहा है । गाजियाबाद पुलिस ने गुरुवार को उलंघन करने वाले 60 लोगों को जहाँ गिरफ्तार किया वहीं 300लोगों के चालान काटे । एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के ​खिलाफ पुलिस का फ्लाइंग स्क्वाड लगातार कार्रवाई कर रहा है। एक ही दिन में इस स्क्वाड ने जहां 60 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार ​​किया, वहीं 300 से ज्यादा लोगों के खिलाफ विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज किये गए। 

उन्होंने बताया कि लोनी पुलिस द्वारा 12 लोगों के खिलाफ धारा 144 का उलंघन करने की कार्रवाई की गई और 4 लोगों को ​गिरफ्तार कर 28 लोगों के चालान काटे गए। इसी क्रम में थाना विजयनगर पुलिस द्वारा 18 व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 188 आईपीसी /लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के अंतर्गत कार्रवाई की गई है एवम 12 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है फ्लाइंग स्क्वाड द्वारा 45 व्यक्तियों के चालान भी किये गए हैं। थाना कोतवाली पुलिस द्वारा 11 व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 188 आईपीसी /लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के अंतर्गत कार्रवाई की गई है एवम 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। फ्लाइंग स्क्वाड द्वारा 70 व्यक्तियों के चालान भी किये गए हैं।

 थाना कविनगर पुलिस द्वारा 10 व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 188 आईपीसी /लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के अंतर्गत कार्रवाई की गई है एवम 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है फ्लाइंग स्क्वायड दवारा 45 व्यक्तियों के चालान भी किये गए है। थाना इन्द्रापुरम पुलिस द्वारा 10 व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 188 आईपीसी /लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के अंतर्गत कार्रवाई की गई है फ्लाइंग स्क्वायड दवारा 71 व्यक्तियों के चालान भी किये गए है। खोड़ा पुलिस द्वारा 15 व्यक्तियों के विरुद्ध लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के अंतर्गत कार्रवाई की गई है एवं 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। फ्लाइंग स्क्वाड दवारा 25 व्यक्तियों के चालान भी किये गए हैं।

 कौशाम्बी पुलिस द्वारा 03 व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 188 आईपीसी /लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के अंतर्गत कार्रवाई की गई है। फ्लाइंग स्क्वाड दवारा 20 व्यक्तियों के चालान भी किये गए हैं। साहिबाबाद पुलिस द्वारा 05 व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 188 आईपीसी /लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के अंतर्गत कार्रवाई की गई है एवं 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। फ्लाइंग स्क्वायड दवारा 48 व्यक्तियों के चालान भी किये गए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: देश में अप्रैल 2023 तक निजी ट्रेनों के चलने की संभावना: रेलवे

यह खबर भी पढ़े: मोहिना कुमारी ने एक महीने बाद कोरोना को दी मात, डॉक्टरों के साथ शेयर की सेल्फी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended