संजीवनी टुडे

लॉकडाउन/ दो महीने से बंद था रेस्टोरेंट, चोरों ने बनाया निशाना

संजीवनी टुडे 01-06-2020 22:57:27

लॉकडाउन के दौरान देश में पिछले दो महीने पहले से रेस्टोरेंट, शॉपिंग मॉल सब बंद थे। इसी बीच ताजनगरी आगरा के वीआईपी रोड पर बंद पड़े रेस्टोरेंट को चोरों ने निशाना बना लिया।


आगरा। कोरोना वैश्विक महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन के दौरान देश में पिछले दो महीने पहले से रेस्टोरेंट, शॉपिंग मॉल सब बंद थे। इसी बीच ताजनगरी आगरा के वीआईपी रोड पर बंद पड़े रेस्टोरेंट को चोरों ने निशाना बना लिया। चोर फूल सैय्यद चौराहा स्थित एक रेस्टोरेंट से सात लाख रुपए का सामान चोरी करके ले गए। रेस्टोरेंट संचालक ने मामले की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

दरअसल, कोरोना वायरस के चलते देशभर लागू लॉकडाउन की वजह से रेस्टोरेंट बंद था। अनलॉक-1 में रेस्टोरेंट खोलने की अनुमति मिलने के बाद आगरा के फूल सैयद चौराहे स्थित ओनली रेस्टोरेंट की संचालक हेमलता साफ-सफाई कराने के लिए रविवार को रेस्टोरेंट पहुंचीं। तब अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। सारा सामान बिखरा पड़ा था।

बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट से पांच एसी और रेस्टोरेंट की कीमती क्रॉकरी गायब थी। किचन में खाना बनाने के सारे बर्तन, तीन गैस सिलिंडर, डीप एवं चिल्लर फ्रीजर की मशीन, रेस्टोरेंट एवं बाथरूम की सारी फिटिंग और गार्डन की 120 कुर्सियां भी नहीं थीं। हेमल​ता ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की, लेकिन चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका।

थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार ने बताया कि चोरी की तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। बता दें, चोरों ने रेस्टोरेंट में रखी मिक्सी को चालू कर दिया था। जब रेस्टोरेंट खोला गया तो वह चालू मिली। ऐसे में आशंका है कि शनिवार की आधी रात को चोरी हुई होगी। सामान की एक गठरी भी बंधी हुई मिली है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान/ चूरू में सड़क दुर्घटना में 5 की मौत, CM ने ट्वीट कर हादसे पर जताया दुख

यह खबर भी पढ़े: जयपुर: SMS अस्पताल हुआ कोरोना फ्री, अब मरीजों का इलाज RUHS में होगा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended