संजीवनी टुडे

लोजपा 119 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी में जुटी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 27-01-2020 22:15:26

चुनाव को लेकर तैयारी में जुटे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने आज 119 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी में जुट गई है।


पटना। बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा के चुनाव को लेकर तैयारी में जुटे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने आज 119 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी में जुट गई है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​CAA के विरोध प्रदर्शन में पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ शिकायतो पर कार्रवाई का ब्योरा तलब

लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं उजियारपुर के सांसद प्रिंस राज की उपस्थिति में यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बिहार लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पार्टी के गोविंदगंज से विधायक राजू तिवारी की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक हुई। बैठक में विधानसभा के कुल 243 में से 119 सीटों को चिन्हित किया गया, जहां दल की स्थिति के साथ ही कार्यकर्ताओं की घर-घर तक मजबूत पकड़ है।

बैठक में कहा गया कि सभी 119 विधानसभा क्षेत्रों में जहां पार्टी के उम्मीदवार होंगे उन क्षेत्रों से संभावित 22 प्रत्याशियों का नाम बोर्ड के समक्ष देना होगा। सभी चिन्हित 119 सीटों की गहन समीक्षा की गई। इन सभी विधानसभा क्षेत्रों में अद्यतन सदस्यता अभियान के साथ ही बूथ कमेटी बनाए जाने पर भी बल दिया गया।

इसके साथ ही समीक्षा बैठक में 14 अप्रैल को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में पार्टी की होने वाली रैली की तैयारी को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। रैली के लिए अभी से रोडमैप बनाकर काम करने का निर्देश दिया गया।

साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान से आग्रह किया गया कि विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी बिहार की गंभीर समस्याओं को लेकर एक घोषणापत्र तैयार करें।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended