संजीवनी टुडे

दिग्विजय का सरकार पर दबाव दूर करवाने के लिए सोनिया को लिखा पत्र : सिंघार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 03-09-2019 13:08:03

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले राज्य के वन मंत्री उमंग सिंघार ने आज फिर उन पर हमला बोलते हुए सिंह पर गंभीर आरोप लगाए।


भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले राज्य के वन मंत्री उमंग सिंघार ने आज फिर उन पर हमला बोलते हुए सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। 

यह खबर भी पढ़ें: नवी मुंबई : ONGC के प्लांट में लगी भीषण आग, खाली कराया जा रहा इलाका

सिंघार ने यहां मीडिया से कहा कि सिंह जिस प्रकार सरकार पर दबाव बना रहे हैं, उन्होंने उस दबाव को दूर करवाने के लिए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है। सिंघार ने दावा किया कि उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर आज मुख्यमंत्री कमलनाथ से भी मिलने का समय मांगा है।

सिंघार ने कहा कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष श्रीमती गांधी को कल पत्र लिखा है। उन्होंने श्रीमती गांधी से आग्रह किया है कि पूर्व मुख्यमंत्री सिंह जिस प्रकार सरकार पर दबाव बनाते हैं, उस दबाव को खत्म कराया जाए। सिंघार का आरोप है कि सिंह ब्लैकमेल भी करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, 2 की मौत

वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के नजदीकी माने जाने वाले आदिवासी नेता सिंघार ने सिंह पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि वे 'पावर सेंटर' के तौर पर विभाग चला रहे हैं, कलेक्टर और कमिश्नर जैसे अधिकारियों के स्थानांतरण कराते हैं, खुद बैठकें लेते हैं और बच्चों सरीखी जिद करते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि सिंह अपनी बयानबाजी से कांग्रेस का नुकसान कराते हैं। इस बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ आज यहां पर राज्य मंत्रालय पहुंच गए हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended