संजीवनी टुडे

काशी विश्वनाथ मंदिर के मुक्ति के लिए कालभैरव को सौंपा पत्रक, आंदोलनकारी हिरासत में

संजीवनी टुडे 18-03-2020 13:48:09

काशी विश्वनाथ मुक्ति आंदोलन समिति के सदस्यों ने बुधवार को काशी विश्वनाथ मंदिर के मुक्ति के लिए काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव को पत्रक दिया।


वाराणसी। श्री काशी विश्वनाथ मुक्ति आंदोलन समिति के सदस्यों ने बुधवार को काशी विश्वनाथ मंदिर के मुक्ति के लिए काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव को पत्रक दिया। इसकी जानकारी होते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आंदोलन के अगुवा सुधीर सिंह और उनके साथियों को हिरासत में ले लिया। 

समिति के सदस्य प्रसपा नेता सुधीर सिंह के अगुवाई में पूर्वाह्न में कालभैरव मंदिर पहुंचे। यहां सदस्यों ने कालभैरव मंदिर में जाकर एक पन्‍ने का पत्रक अरघे पर रखा फिर उसे पढ़कर कालभैरव को सुनाया। तब तक सूचना पाकर वहां पहुंची कोतवाली पुलिस ने सुधीर सिंह और उनके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली पुलिस सभी सदस्यों को पकड़कर कोतवाली ले आई। 

प्रसपा नेता सुधीर सिंह ने बीते 19 फरवरी को पत्रकारों से बातचीत के दौरान ऐलान किया था कि महाशिवरात्रि के दिन अस्सीघाट पर ज्ञानवापी मुक्ति आंदोलन की शुरूआत करेंगे। महाशिवरात्रि पर्व पर देर शाम उन्होंने अपने समर्थकों संग अस्सीघाट पर हर-हर महादेव के नारेबाजी के बीच घंटा-घड़ियाल बजाने के साथ शंखनाद कर आंदोलन की शुरुआत की थी। 

इस मामले में शांति भंग होने की आशंका जता पुलिस ने सुधीर सिंह को उनके साकेत नगर आवास से गिरफ्तार किया था। जेल से रिहाई के बाद सुधीर सिंह आंदोलन को धार देने के लिए आज कालभैरव मंदिर पहुंचे थे।

यह खबर भी पढ़े: कास्टिंग काउच पर इस साउथ एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा,बोलीं- कुछ लोगों ने मुझसे एडजस्ट...

यह खबर भी पढ़े: 'कामयाब' की सक्सेस के बाद मुजफ्फरनगर शेल्टर होम पर फिल्म बनाएंगे शाहरुख!

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended