संजीवनी टुडे

पत्र बम: गुमनाम पत्र जारी करने वालों को खोद कर निकालेंगे- जय राम ठाकुर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 15-09-2019 22:12:31

जय राम ठाकुर ने आज कहा कि गुमनाम पत्र जारी कर स्वास्थ्य मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले को खोदकर निकाला जायेगा।


शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज कहा कि गुमनाम पत्र जारी कर स्वास्थ्य मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले को खोदकर निकाला जायेगा। कांगड़ा से वायरल इस पत्र में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाये गये हैं और स्वास्थ्य विभाग ने कल स्पष्टीकरण जारी कर आरोपों को खारिज किया था।

यह खबर भी पढ़ें: ​भाभी ने साथी के संग मिलकर की देवर हत्या, आरोपी महिला गिरफ्तार

मुख्यमंत्री ने आज यहां नगर निगम के नये कार्यालय के निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा ऐसे शरारती तत्व सरकार की छवि खराब कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हिम्मत है तो सुबूतों के साथ सामने आएं। पीठ पीछे से झूठे हमले न करें। उन्हाेंने दावा किया कि धर्मशाला और पच्चड़ विधानसभा सीटों पर उपचुनावों मेें भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी।

उपचुनावों के समय पत्र वायरल होने के कारण स्थानीय मीडिया ने इसे ‘पत्र बम‘ की संज्ञा दी है। दूसरी तरफ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने यहां जारी बयान में कहा कि उनकी पार्टी आरोपों को जनता के बीच लेकर जायेगी और उपचुनावों में यह भ्रष्टाचार के आरोप भी एक बड़ा मुद्दा बनेगा।

उन्होंने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर उनका विभाग सफाई देते हुए उन्हें क्लीन चिट दे रहा है। यह सरकार की हड़बड़ी को ही दर्शा रहा है। उन्होंने उद्योग मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की किसी निष्पक्ष जांच एजेंसी से करवाने की मांग की।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended