संजीवनी टुडे

महिला दिवस पर लियो क्लब ने दी जरूरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीन

संजीवनी टुडे 08-03-2019 13:12:18


छपरा। अन्तरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय युवा इकाई लियो क्लब एवं लियो फेमिना के संयुक्त तत्वावधान में विश्व महिला दिवस पर शुक्रवार को यहां जायका रेस्टोरेंट में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से क्लब की ओर से दो जरूरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीन दी गई। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

भोजपुरी लोक गाथा में अमर पहचान बनाने के लिए सारण की बेटी अनुभूति शांडिल्य तीस्ता के माता - पिता को सम्मान पत्र एवं शाॅल देकर सम्मानित किया गया । 

इस अवसर पर लियो क्लब की ओर से 10 लड़कियों का शिक्षण संस्थानों में अंग्रेजी एवं कंप्यूटर शिक्षा के लिए निःशुल्क नामांकन भी कराया गया । लियो क्लब की ओर से इस तरह का सम्मान एवं सहयोग पा कर एक सुर में सभी ने लियो क्लब के कार्यों की सराहना की ।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस अवसर पर जिलापाल डा एस के पाण्डेय, चेयरपर्सन डा नवीन द्विवेदी, लियो फेमिना अध्यक्ष मधुमीता, लियो उपाध्यक्ष अमरनाथ, सचिव विकास एवं श्वेता राय, कोषाध्यक्ष रोहित प्रधान एवं प्रियंका, भारती, प्रकाश, अभिषेक गुप्ता, पिन्टू गुप्ता, लियो संदीप, सोनू सिंह, नारायण जी, अमन, पूजा, शिवांगी, खुशनुमा आदि सदस्यों के साथ लायंस उपाध्यक्ष विक्की आनंद मौजूद थे । मंच संचालन लायन मनोज वर्मा संकल्प एवं धन्यवाद ज्ञापन लियो विकास ने किया । 

More From state

Trending Now
Recommended