संजीवनी टुडे

बेटी से दुष्कर्म के आरोपी लेखपाल का साथी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 23-02-2020 17:49:34

फतेहगढ़ पुलिस ने बेटी से रेप के आरोपी चर्चित लेखपाल के साथी बिशनू सरन रस्तोगी को भी गिरफ्तार कर लिया है।


फर्रुखाबाद। जिले के फतेहगढ़ पुलिस ने बेटी से रेप के आरोपी चर्चित लेखपाल के साथी बिशनू सरन रस्तोगी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में ​अभियुक्त के खिलाफ कार्रवाई की रही है। 

मेरठ निवासी बिशनू सरन रस्तोगी मुकदमे की पैरवी में चोरी छुपे रोडवेज बस से फतेहगढ़ आया था। कोतवाली फतेहगढ़ के इंस्पेक्टर जसवंत सिंह व दरोगा रामसेवक वर्मा ने बिशनू सरन रस्तोगी को आज दोपहर फतेहगढ़ बस स्टेशन के निकट से गिरफ्तार कर लिया। 

मालूम हो कि, बिशनू सरन रस्तोगी करीब एक दशक पूर्व नगर के मोहल्ला से सिकत्तर बाग में रहते थे। उनकी रेलवे रोड लाला करोड़ीमल स्ट्रीट के सामने साइबर कैफे की दुकान थी। अब बिशनू सरन रस्तोगी जनपद मेरठ थाना मेडिकल कॉलेज मकान नंबर सात टॉवर सेक्टर पांच जागृति में रहते हैं। बिशनू सरन रस्तोगी कोतवाली फतेहगढ़ के मुकदमा नंबर 26/2020 धारा 376 डी पॉक्सो एक्ट के मामले में आरोपी हैं। अदालत ने बिशनू सरन रस्तोगी की गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। बिशनू सरन रस्तोगी ने स्वयं को निर्दोष बताया है। 

उनका कहना है कि लेखपाल की दोस्ती के कारण मुकदमे में फंस गया हूं। लेखपाल का ससुराल वालों के साथ विवाद हुआ था। इस मामले की पंचायत में वह लेखपाल के घर गया था। इसी रंजिश में उसे झूठे मुकदमे में फंसा गया है। भोलेपुर क्षेत्र में रहने वाले लेखपाल के खिलाफ उनकी पत्नी ने पुत्री के साथ दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस इस मामले में लेखपाल व मेडिकल स्टोर मालिक मनोज शाक्य एवं लेखपाल के दो साथियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है।  

यह खबर भी पढ़ें:​ मुसलमान भारत का नागरिक और हमारा भाई है, कोई छू भी नहीं सकता: राजनाथ सिंह

यह खबर भी पढ़ें:​ देवर रोज मिटाता रहे भूख इसलिए भाभी खाने में मिला देती थी अपना खून और...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended