संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर प्रशासन ने किये पुख्ता इंतजाम

संजीवनी टुडे 21-05-2019 18:30:46


यमुनानगर। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त आमना तस्नीम ने कहा कि लोकसभा चुनाव के तहत 23 मई को होने वाली मतगणना संबधी सभी कार्यों को करने के आवश्यक प्रबंध लगभग पूरे कर लिए गए है। 

सभी सहायक निर्वाचन अधिकारियों को मतगणना केंद्रों पर जो आवश्यक प्रबंध करने है उस बारे उन्हें हिदायतें देते हुए समय रहते इन कार्यो को करने के आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए जा चुके है। मतगणना का कार्य 23 मई को प्रात: 8 बजे शुरू हो जाएगा। 

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मतगणना से कार्य से संबधित चुनाव आयोग द्वारा जो हिदायते जारी की गई है उनकी पालना को सुनिश्चित करते हुए इस कार्य से जुड़े अधिकारियों एवं कर्मचारियों को मतगणना का सफलतापूर्वक आयोजन करवाना है।  इसके अलावा पुलिस प्रशासन द्वारा मतगणना केंद्रों के बाहर सुरक्षा के कड़े प्रबंध रहेंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आमना तस्नीम कहा कि मतगणना के दौरान सरकारी डयूटी पर तैनात कर्मचारियों, उम्मीदवार, मतगणना एंजैटों व निर्वाचन आयोग द्वारा अधिकृत पत्रकारों के अलावा किसी भी व्यक्ति को मतदान केन्द्र परिसर में जाने की अनुमति नहीं होगी। मतगणना केन्द्रों के 100 मीटर के दायरे में किसी प्रकार के वाहन का आवागमन नहीं होना चाहिए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended