संजीवनी टुडे

कुख्यात इनामी डकैत रामलखन गुर्जर को लेडी सिंघम ने किया गिरफ्तार, इस मामले में था फरार

संजीवनी टुडे 21-05-2019 22:43:51


करौली। रामलखन गुर्जर वही डकैत है, जिसने लगभग पांच महीने पहले एक शख्स की बेरहमी से पिटाई कर उसे जबरदस्ती पेशाब पिलाया गया था। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद प्रशासन सतर्कता में आया था। करौली पुलिस एसपी प्रीति चंद्रा के निर्देश पर नाकाबंदी के बाद रामलखन गुर्जर को करौली के मासलपुर के जंगलों से दो थानों की स्पेशल टीम ने गिरफ्तार किया है। 

राजस्थान में एक शख्स की बेरहमी से पिटाई करने और फिर उसे पेशाब पिलाने वाले इनामी डकैत रामलखन गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक भूपेन्द्र साहू ने डकैत रामलखन गुर्जर की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया था। करौली की नई पुलिस कप्तान लेडी सिंघम के नाम से मशहूर करौली की एसपी प्रीति चंद्रा द्वारा अपराधियों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत इनामी बदमाश रामलखन गुर्जर की गिरफ्तारी संभव हुई है। 

अवैध खनन के लिए कुख्यात बीहड़ के जंगलों में डकैतों के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन में महिला एसपी प्रीति चंद्रा ने खुद मोर्चा संभाल रखा है। मासलपुर और सूरौठ पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में रामलखन गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है। रामलखन के साथ तीन अन्य डकैतों को भी पकड़ा गया है। रामलखन के पास से 100 कारतूस और सेमी राइफल भी बरामद की गई है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इससे पहले भी रामलखन गुर्जर पर हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, मारपीट, चौथ वसूली और आर्म्स एक्ट के तहत लगभग 2 दर्जन मुकदमे थानों में दर्ज हैं। इनमें 3 मुकदमे हत्या के भी शामिल हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended