संजीवनी टुडे

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा- कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत पर दोषियों के खिलाफ हो FIR दर्ज

संजीवनी टुडे 03-08-2020 15:44:54

बलरामपुर जिले में एक कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है।


रायपुर। बलरामपुर जिले में एक कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि बलरामपुर जिले में एक बीमार महिला की मौत इसलिये हो गई कि जांच के पर चेकपोस्ट पर लम्बा समय तक रोक दिया गया था। उसे उपचार के लिये अस्पताल ले जाया जा रहा था। उसके पास उपचार की पर्ची भी थी। जिसका शव ही सड़क पर छोड़ दिया गया था। इस मामले पर तत्काल दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होना चाहिए। मामला दुखद, शर्मनाक और गंभीर है। उन्होंने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है।

बताते चले कि रविवार को एक बीमार महिला को अस्पताल ले जाया जा रहा था, जिसे कोरोना वारियर्स पुलिस के जवानो ने चेक पोस्ट पर रोक दिया था। महिला को घर वापस ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। एक तरफ कोरोना वारियर्स की पूरे देश में वाहवाही हो रही है, वही दूसरी तरफ इस घिनौने कृत्य से एक महिला ने अपनी जान गवां दी, जिसकी चारोंं तरफ निंदा हो रही है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना पॉजीटिव हत्या का आरोपित पुलिस और अस्पताल स्टॉफ को चकमा देकर भागा

यह खबर भी पढ़े: सुशांत मामले बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच खिचातान, IPS विनय तिवारी को किया क्वारंटीन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended