संजीवनी टुडे

नेता प्रतिपक्ष बिधूड़ी ने धार्मिक स्थलों के पुजारियों को दी मदद

संजीवनी टुडे 31-05-2020 16:58:11

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मंदिरों, जैन मंदिरों, वाल्मीकि एवं रविदास मंदिरों और बौद्ध मठों के पुजारियों सहित विभिन्न गुरुद्वारों के ग्रन्थियों को आर्थिक सहायता प्रदान की है।


नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मंदिरों, जैन मंदिरों, वाल्मीकि एवं रविदास मंदिरों और बौद्ध मठों के पुजारियों सहित विभिन्न गुरुद्वारों के ग्रन्थियों को आर्थिक सहायता प्रदान की है। बिधूड़ी ने रविवार को बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के हरिनगर विस्तार भाग-2 के साई लीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में यह मदद प्रदान की। 

इस दौरान धार्मिक स्थलों के पुजारियों और सेवादारों को महामारी संकट के मद्देनजर 5100 रुपये नकद राशि प्रदान की गई। इसके अलावा फल की टोकरी और मिठाई भी दी गई और उनका सम्मान किया गया। कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष बिधूड़ी के साथ भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन भी उपस्थित थे।

बिधूड़ी और सिद्धार्थन के अलावा दक्षिण दिल्ली जिला भाजपा के प्रभारी सत्यनारायण गौतम, जिला भाजपा अध्यक्ष  रोहताश कुमार एडवोकेट, जिले के सभी पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, दक्षिण दिल्ली नगर निगम की डेम्स कमेटी की अनामिका-मिथिलेश सिंह, सेंट्रल जोन के चेयरमैन केके शुक्ला, निगम पार्षद विरन्द्री-महेश अवाना और दक्षिण दिल्ली जिला ओबीसी मोर्चे के अध्यक्ष गगन कसाना समेत कई प्रमुख लोग उपस्थिति थे।

यह खबर भी पढ़े: मासिक धर्म के प्रति जागरुकता फैलाएंगी मानुषी छ‍िल्‍लर, यूनीसेफ के साथ मिलाया हाथ

यह खबर भी पढ़े: चार में से एक भारतीय लड़का कतराता हैं शादी करने से, जानिए क्या है वजह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended