संजीवनी टुडे

वकीलों ने की हड़ताल, 24 मई तक नहीं करेंगे काम

संजीवनी टुडे 21-05-2019 22:34:27


कोलकाता। हावड़ा के जिला कोर्ट में अधिवक्ताओं पर पुलिस के बर्बर लाठीचार्ज के खिलाफ राज्य भर के न्यायालयों में अधिवक्ताओं ने सीजवर्क 24 मई तक के लिए विस्तारित कर दिया है। पश्चिम बंगाल बार काउंसिल ने मंगलवार को यह निर्णय लिया है।

बार काउंसिल के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ मुखर्जी ने कहा कि कलकत्ता उच्च न्यायालय ने इस मामले में स्वत: संज्ञान लेकर एक मामला दर्ज किया था और सुनवाई शुरू की थी। उम्मीद है आरोपित पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए न्यायालय द्वारा एक आदेश पारित किया जाएगा। 24 मई तक आदेश पारित होने की संभावना है इसीलिए तब तक काम बंद रखा गया है। 

उन्होंने कहा कि हम उच्च न्यायालय द्वारा मामले पर अपना आदेश देने के बाद सीज़वर्क जारी रखने के संबंध में निर्णय लेंगे।मुखर्जी ने कहा कि काउंसिल ने मंगलवार को अपनी कार्यकारिणी की बैठक के दौरान अधिवक्ताओं की हड़ताल का विस्तार करने का फैसला किया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

हावड़ा जिले में न्यायालय के अंतर्गत 24 अप्रैल को अधिवक्ताओं पर पुलिस की बर्बर लाठीचार्ज के ख़िलाफ़ उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस टीबीएन राधाकृष्णन द्वारा शुरू किए गई मामले की सुनवाई के दौरान सोमवार को न्यायमूर्ति बी समाद्दार और न्यायमूर्ति अरिंदम मुखर्जी की खंडपीठ ने सुनवाई पूरी की है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended