संजीवनी टुडे

लट्ठमार होली का आगाज, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर

संजीवनी टुडे 15-03-2019 17:58:33


मथुरा। बरसाना लट्ठमार होली का आगाज शुक्रवार हो गया। सुबह से ही लट्ठमार होली की उत्सुकता को लेकर लाखों की संख्या में लोग श्रीजी मंदिर परिसर में दिखाई दे रहे हैं। जहां देखो वहां बालक, युवा और वृद्ध सभी में जोश दिखाई दे रहा था, चहुंओर उस क्षण का इंतजार था कि कब पांच बजेंगे और हुरियारिनें अपनी चम-चमाती लाठियां घूंघट की ओट में रह कर हुरियारों पर बरसाएंगी। पुलिस प्रशासन की पैनी नजर पूरे बरसाना क्षेत्र में बनी हुई है। घुड़सवार पुलिसकर्मी संदिग्ध लोगों पर निगाह बनाए हुए हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शुक्रवार को सुबह से ही समूची राधा नगरी उत्साह और उल्लास से लबरेज दिखी। देश दुनिया में विख्यात लठामार रंगीली होली का आनंद उठाने को लाखों की संख्या में श्रद्धालु उमड़ आए। कस्बे की हर एक गली श्रद्धालुओं के आवागमन की चहल पहल की गवाह बनी। बालक, युवा और वृद्ध सभी का जोश देखते ही बन रहा था। सुबह से ही श्रद्धालुओं ने गहवर वन की परिक्रमा लगाना शुरु कर दिया। परिक्रमा के दौरान श्रद्धालु जोश व मस्ती से नाचते कूदते होली के भजन गाते चल रहे थे। श्रद्धालुओें ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कस्बे की गलियों में खड़े स्थानीय लोगों ने परिक्रमा लगा रहे श्रद्धालुओं पर गुलाल और रंग की बारिश की। श्यामा श्याम मंदिर, गोपाल जी मंदिर, राम मंदिर, सांकरी खोर, विलास गढ, गह्वर वन, रस मंदिर, मोर कुटी, राधा सरोवर, मान गढ, दानगढ और कुशल बिहारी मंदिर से होते हुए परिक्रमार्थी लाडिली जी के मंदिर में पहुंचे। मंदिर में लोगों ने राधा रानी के चरणों में गुलाल भेंट किया।

More From state

Loading...
Trending Now