संजीवनी टुडे

लगातार बारिश के चलते भूस्खल से कई सड़कें क्षतिग्रस्त, आवाजाही पर असर

संजीवनी टुडे 23-05-2020 21:01:57

पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण अरुणाचल प्रदेश के कई इलाकों में भू-स्खलन के कारण सड़कें क्षतिग्रस्त हो गये हैं।


इटानगर। पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण अरुणाचल प्रदेश के कई इलाकों में भू-स्खलन के कारण सड़कें क्षतिग्रस्त हो गये हैं। लगातार हो रही बारिश से राजधानी इटानगर को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने वाले इटानगर-होलांगी राष्ट्रीय राज्यमार्ग-415 का आधा हिस्सा भू-स्खलान से टूट जाने से वाहनों की आवाजाही में समस्या हो रही है।

कोरोना के चलते जारी लॉकडाउन के बीच राज्य सरकार इस मार्ग को विषेश रुप से सामान ढोने वाले वाहानों को चलाने के लिए इस्तेमाल कर रही है। ताकि, देश के बाकी हिस्सों से राज्य में समान ढोने वाले वाहन पहुंच सकें।

वहीं पापुम पारे जिला के सागली में बारिश के कारण एऩएच-13 सड़क भू-स्खालान से बंद हो जाने पर यातायत में काफी समस्या हो रही है।  यह सड़क राज्य के चार जिलों ईस्ट कामेंग, पाक्के केसांग, वेस्ट कामेंग और तावांग को जोड़ती है। खासकर लॉकडाउन को दौरान यह सड़क इन जिलों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। 

क्योंकि, लॉकडाउन के चलते असम की सड़कों का इस्तेमाल कोरोना महामारी के कारण राज्य सरकार नहीं कर रही है। क्षेत्र के जिला प्रशान ने भी लोगों से कुछ दिनों के लिए सड़कों की मरमत होने तक इस सड़क का इस्तेमाल नहीं करने का निर्देश जारी किया है।

यह खबर भी पढ़े: मुंबई कुर्ला से वाराणसी आ रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में व्यक्ति की मौत, मृतक के पुत्र ने लगाया ये आरोप

यह खबर भी पढ़े: मुंबई से गोरखपुर के लिए चली श्रमिक स्पेशल ट्रेन पहुंची ओडिशा, रेलवे का दावा- पूर्व निर्धारित था 'डायवर्सन'

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended