संजीवनी टुडे

देश के शहीदो के नाम जलाये दीपक, सैनिकों के लिए मांगी दुआ

संजीवनी टुडे 08-11-2018 13:04:21


भीलवाड़ा। जिले के कोटड़ी क्षेत्र में दिवाली के मौके पर बुधवार को रात्रि में देश के शहीदों के नाम पर दीये जलाये गये और सैनिकों के लिए दुआएं मांगी गई। पूरे तहसील क्षेत्र में किये गये आव्हान के फलस्वरूप गांव गांव में लोगों ने दीये जलाये और उनमें उत्साह भी देखा गया।

नारायणी सेना के जिला कोषाध्यक्ष भैरूलाल सेन व पशुधन सहायक कमलेश जाट ने बताया की देश की सुरक्षा में तैनात सेना के जवान किसी फरिश्ते से कम नहीं है। वे कड़ी धूप, ठंड व बारिश के मौसम में भी सरहद की रक्षा में मजबूती से डटे रहते हैं। अपनी सरजमी की रक्षा के लिए हमारे जवान अपनी आहुति दे देते हैं। ऐसे में प्रत्येक नागरिक का यह कर्तव्य बनता है कि वह अपनी खुशियों के दिन उन्हें याद करें। इसी के तहत दीएं जलाये गये।

ककरोलिया घाटी गांव मे युवाओ ने शहीदो के नाम दीपक जलाकर सेना के लिए मंगल कामना की। यहां युवाओं ने राष्ट्रगान का गायन कर भारत माता की जय, भारतीय सेना जिंदाबाद, हमारे जवान अमर रहे अमर रहे जैसे जयघोष से वातावरण को राष्ट्रभक्त मय कर दिया। इस अवसर पर देवेन्द्र सुथार, रामेश्वर धोबी, प्रहलाद कुम्हार, सतु गुर्जर, शिवराज रायका, कैलाश कुम्हार, राजाराम रायका, गोविंद सुवालका, भगवती सुथार, करण सिंह, ओम राज खटीक, सावर रायका, मनोज कुम्हार, प्रभु धोबी, राकेश सुथार, बनवारी सुथार, शंकर खटीक, रामस्वरूप रायका, पप्पु सुवालका सहित ग्रामीण मौजूद थे।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इससे पूर्व भगवान श्रीचारभुजानाथ के दरबार में चारभुजा व्यायामशाला के तत्वाधान में पीली मिट्टी से 5 फिट ऊंचा व 6 फिट गोलाकार का विशालकाय दीपक के पास में लोगों ने दीप जलाकर दीपोत्सव धुमधाम से मनाया गया। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended