संजीवनी टुडे

बिहार चुनाव से पहले लालू यादव को मिल जाएगी जमानत: तेजस्वी

संजीवनी टुडे 09-07-2020 16:12:52

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को राबड़ी आवास पर राजद जिलाध्यकों के साथ बैठक की। बैठक में राजद के प्रदेश अध्यक्ष समेत प्रदेश कमेटी के सदस्यों के अलावे सभी जिलाध्यक्ष मौजूद रहे।


पटना। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को  राबड़ी आवास पर राजद जिलाध्यकों के साथ बैठक की। बैठक में राजद के प्रदेश अध्यक्ष समेत प्रदेश कमेटी के सदस्यों के अलावे सभी जिलाध्यक्ष मौजूद रहे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में पार्टी पदाधिकारियों को तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।

 बैठक को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर व्यक्तिगत हित छोड़ देंगे तो फिर पार्टी के अंदर आपस में कोई विरोध नहीं रहेगा और सबलोग मिलकर पार्टी के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पूरी उम्मीद है कि लालू जी को अक्टूबर तक बेल मिल जायेगा और तब वे बाहर आ सकते हैं। पार्टी को हम सत्ता में लाएंगे, आपलोग एकजुट होकर काम कीजिए, सबका मान सम्मान होगा। 

बिहार के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाएगा। इसके लिए 4-4 जिला के राजद कार्यकर्ताओं को एक साथ प्रशिक्षित करने के लिए 14-15 जुलाई से प्रशिक्षण का कार्यक्रम शुरू होगा। 

यह खबर भी पढ़े: खुशखबरी: रायबरेली के किसानों को मोदी सरकार ने दिया तोहफ़ा, बनेगा नया केवीके

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended