संजीवनी टुडे

लालू राज में हुआ था दंगा, एनडीए ने पीड़ित परिवार को दिलाई पेंशन: साकिब जया

संजीवनी टुडे 16-03-2019 15:32:06


बेगूसराय। नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए अल्पसंख्यक मोर्चा ने कमर कस ली है। मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने योजना बनाकर बेगूसराय लोकसभा सीट जीतकर राष्ट्रीय नेतृत्व को देने की तैयारी शुरू कर दी है। यह बात भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मो साकिब जया ने कही। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि देश की एकता, अखंडता की रक्षा और विकास सिर्फ नरेन्द्र मोदी ही कर सकते हैं। देश के साथ-साथ बिहार के बेगूसराय जिले में भी मोदी की लहर चल रही है। अल्पसंख्यक मोर्चा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता घर-घर जाकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे। इसके लिए बेगूसराय जीतने का 'संकल्प हमारा-मोदी दुबारा और पहला लक्ष्य-मिशन 2019' को सफल बनाना है। 

जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश भर में अल्पसंख्यक समुदाय सबसे ज्यादा कहीं सुरक्षित है तो वह बिहार है। नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने अल्पसंख्यक समाज को लाभान्वित करने के लिए कई कार्य किए हैं। शिक्षा, रोजगार, सुरक्षा की मुकम्मल व्यवस्था हुई है। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों ने अल्पसंख्यक समुदाय को केवल वोट बैंक बनाकर सत्ता सुख भोगने का काम किया और अल्पसंख्यकों को हमेशा ठगा है। 

अब वही लोग इस समुदाय को भाजपा के नाम पर बरगलाने का काम कर रहे हैं। लालू यादव के शासन में भागलपुर दंगा हुआ था। उसमें अल्पसंख्यक समुदाय को निशाना बनाया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उस दंगे की निष्पक्ष न्यायिक जांच करवाई जिसका परिणाम हुआ कि दोषी जेल में हैं और उस घटना में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के साथ-साथ पेंशन भी दी जा रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उर्दू विद्यालयों, मदरसों को आधुनिक सुविधाओं से लैस कर बेहतर शिक्षा की व्यवस्था की गई हैं। पांच हजार कब्रिस्तानों की घेराबंदी कराई जा चुकी है। शेष के लिए प्रकिया जारी है। एनडीए के शासनकाल में कोई दंगा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल अल्पसंख्यक वोट के लिए तरह-तरह की अफवाह फैला कर बिहार में माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उससे जनता को सावधान रहने की जरूरत है।

More From state

Trending Now
Recommended