संजीवनी टुडे

लालू-मुलायम अपनी बेटी-बहू को भी नहीं जिता सके: सुशील मोदी

संजीवनी टुडे 25-05-2019 19:30:02


पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि ताजा जनादेश ने यह कठोर संदेश दिया है कि लोकतंत्र में न कोई समुदाय किसी का बंधुआ वोटर है, न अब किसी भी तरह से जनता को गुमराह किया जा सकता है।

उप मुख्यमंत्री ने शनिवार को कहा कि लालू प्रसाद की पार्टी, जिस समाज को अपना बंधुआ समझती थी, उस समाज के पांच उम्मीदवार एनडीए के टिकट पर जीते। दूसरी तरफ राजद का कोई उम्मीदवार नहीं जीत पाया। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की पुत्री मीसा भारती और समधी चंद्रिका राय को भी पराजय का सामना करना पड़ा, जबकि यदुवंशी समाज के नित्यानंद राय, अशोक यादव, रामकृपाल यादव, दिनेश चंद्र यादव और गिरधारी यादव एनडीए के टिकट पर विजयी रहे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

मोदी ने कहा कि पड़ोसी उत्तर प्रदेश में मुलायम सिंह यादव के परिवार की बहू डिम्पल यादव और अन्य रिश्तेदारों की हार भी यही साबित करती है कि कोई समुदाय किसी का बंधुआ नहीं, बल्कि देशभक्ति, खुशहाली और विकास के लिए विवेक-सम्मत मतदान करता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच साल तक गरीबी और आतंकवाद से लड़ने की जो बड़ी लकीर खींची, उसके सामने जात-पात की राजनीति बेमानी हो गई। लोकतंत्र जनता के ऐसे फैसलों से ही बचा है, किसी की पदयात्रा की नौटंकी से नहीं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended