संजीवनी टुडे

ललितपुर: पशु चिकित्साधिकारी निलंबित

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-11-2019 20:48:59

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में मंडलायुक्त सुभाष चन्द्र शर्मा ने गौवंश के इलाज में दी जा रहीं एक्सपायर दवाओं के मामले में पशु चिकित्सा अधिकारी डा़ पी के खरे को शनिवार को निलंबित कर दिया।


ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में मंडलायुक्त सुभाष चन्द्र शर्मा ने गौवंश के इलाज में दी जा रहीं एक्सपायर दवाओं के मामले में पशु चिकित्सा अधिकारी डा़ पी के खरे को शनिवार को निलंबित कर दिया। विस्तृत जानकारी के अनुसार मंडलायुक्त झांसी ने तालबेहट स्थित गौवंश आश्रय का औचक निरीक्षण किया था।

यह खबर भी पढ़ें:​​ जीत से गदगद कप्तान कोहली ने गेंदबाजों की तारीफ़ के पुल बांधे, कहा- टीम में मजबूत गेंदबाज़ होना सबसे जरूरी!

 निरीक्षण के दौरान गौवंश आश्रय स्थल में बने पशु चिकित्सालय के औषधि कक्ष का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान पशु चिकित्साधिकारी डा.पी.के. खरे अनुपस्थित पाये गए । इस दौरान गौवंश के इलाज में इस्तेमाल हो रही दवाइयों की जब जांच की तो वे भी एक्सपायर डेट की पायी गई थी जिस पर मंडलायुक्त ने कड़ी नाराजगी जतायी थी। 

इस निरीक्षण के बाद और पायी गयी अनियमितताओं की गंभीरता को देखते हुए मंडलायुक्त ने आज पशु चिकित्सा अधिकारी को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिये।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended