संजीवनी टुडे

मानव श्रृंखला पर करोड़ाें का खर्च 'सुशासनी भ्रष्टाचार' को वैध बनाने की कोशिश- लालू

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 16:22:57

नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए आज कहा कि श्रृंखला पर करोड़ों रुपये खर्च कर सुशासनी भ्रष्टाचार को वैध बनाने बनाने की कोशिश की जा रही है।


पटना। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ‘जल-जीवन-हरियाली अभियान’ और पर्यावरण संरक्षण के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए 19 जनवरी को पूरे बिहार में बनाई जाने वाली मानव श्रृंखला को लेकर राज्य की नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए आज कहा कि श्रृंखला पर करोड़ों रुपये खर्च कर ‘सुशासनी भ्रष्टाचार’ को वैध बनाने बनाने की कोशिश की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें: ​राज्यपाल बंडारू बोले, मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दिखने लगे सकारात्मक बदलाव

यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर किए गए ट्वीट में उनके चिर-परिचित अंदाज में मुख्यमंत्री कुमार का नाम लिए बगैर कहा गया, ‘छल, छीजन और घरियालीपन’ यात्रा वाले महानुभाव ने गरीब राज्य के नौजवानों, किसानों और कर्मचारियों के 24500 करोड़ रुपये लूट लिए। ऊपर से सरकारी संसाधनों की बर्बादी एवं करोड़ों रुपए मानव शृंखला की नौटंकी पर खर्च कर सुशासनी भ्रष्टाचार को वैध बनाने एवं जनता को दिग्भ्रमित करने की कोशिश है।”

गौरतलब है कि बिहार में पर्यावरण के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ाने के साथ ही शराबबंदी एवं नशामुक्ति के पक्ष में तथा बाल विवाह एवं दहेज प्रथा के खिलाफ 19 जनवरी को बनने वाली 16351 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला में चार करोड़ 27 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। मानव श्रृंखला की 5052 किलोमीटर मुख्य मार्ग की लंबाई होगी और 11299 किलोमीटर उपमार्ग की लंबाई होगी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended