संजीवनी टुडे

कुमार विश्‍वास ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे?

संजीवनी टुडे 27-01-2020 19:26:09

नागरिकता (संसोधन) कानून और NRC का दिल्ली के शाहीन बाग़ में महीने भर से विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा हैं। दिल्ली में विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीति गरमा गई हैं।


नई दिल्ली। नागरिकता (संसोधन) कानून और NRC का दिल्ली के शाहीन बाग़ में महीने भर से विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा हैं। दिल्ली में विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीति गरमा गई हैं। दिल्ली के शाहीन बाग़ में प्रदर्शन के बीच केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को बड़ा बयान दिया हैं। उन्होनें कहा की नागरिकता संसोधन कानून से किसी की नागरिकता को खतरा नहीं हैं और मुस्लिमों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी वो भारत के हैं और भारत में ही रहेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:​ अदनान सामी पर कांग्रेस ने उठाये सवाल, BJP बोली- क्या सोनिया गांधी के पिता हिटलर की फौज में नहीं थे

मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यह भी कहा हैं की विपक्ष को सिर्फ मोदी का विरोध करना हैं नागरिकता कानून का नहीं। रविशंकर प्रसाद ने कहा- शाहीन बाग कोई इलाका नहीं बल्कि यह एक आइडिया है, जहां पर भारतीय झंडे का कवर के तौर पर इस्तेमाल वो लोग कर रहे हैं जो भारत को बांटने चाहते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ CAA: हिंसा के पीछे PFI के कनेक्शन का खुलासा, 73 बैंक खातों में जमा हुए 120 करोड़

वही अब इस मामले में कुमार विश्‍वास भी कूद पड़े हैं। उन्होने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा- अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे? तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं, तुम कह रहे हो हटाओ। अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है।' बता दें दिल्ली के शाहीन बाग में CAA और एनआरसी के विरोध में हो रहे प्रदर्शन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended