संजीवनी टुडे

ममता की रैली में शामिल होने कोलकाता पहुंचे कुमार स्वामी और एमके स्टालिन

संजीवनी टुडे 18-01-2019 22:41:37


कोलकाता। शनिवार को कोलकाता के सबसे बड़े ब्रिगेड परेड मैदान में ममता बनर्जी द्वारा आयोजित महा विपक्षी रैली में शामिल होने के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमार स्वामी और तमिलनाडु में विपक्ष के नेता एम के स्टालिन शुक्रवार शाम कोलकाता पहुंच गए हैं।

एयरपोर्ट पर इनका स्वागत राज्य की महिला व शिशु कल्याण मंत्री शशि पांजा ने किया है। इस दौरान दोनों ने मीडिया से बात की। कुमार स्वामी ने कहा कि 2019 के आम चुनाव से पहले देशभर की सभी विपक्षी पार्टियों को एकत्रित करने की ममता बनर्जी की कोशिशें वाकई में सराहनीय है। उन्होंने कहा कि मेरा पूरा समर्थन ममता जी को है और आज देशभर में जारी अव्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए उनकी कोशिश निश्चित तौर पर रंग लाएगी।

एम के स्टालिन ने भी ममता बनर्जी का समर्थन करने की घोषणा की और कहा कि आज देश भर में सारे लोग त्रस्त हैं। संवैधानिक संस्थाएं खत्म हो रही हैं। भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टियों ने हर तरफ से लोगों को ठगा है। ऐसे में समान विचारधारा वाले सभी लोगों को एक होकर देश से इस अव्यवस्था को दूर करने के लिए काम करना होगा। 

ममता बनर्जी की कोशिश स्वागत योग्य है और मेरा समर्थन उन्हें है। उल्लेखनीय है कि इसके पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और कई अन्य हैवीवेट नेता कोलकाता पहुंचे हैं। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended