संजीवनी टुडे

कोलकाता ट्रैफिक पुलिस का कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव

संजीवनी टुडे 02-05-2020 11:07:53

कोलकाता ट्रैफिक पुलिस का कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव


कोलकाता। जानलेवा कोरोना संकट अब कोलकाता पुलिस में भी गहराता जा रहा है। बताया गया है कि एक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वह जोड़ाबागान थाना के ट्रैफिक गार्ड के अंतर्गत काम करता है। फिलहाल कॉन्स्टेबल को राज्य सरकार के कोविड समर्पित राजकीय अस्पताल एमआर बांगुर में भर्ती कराया गया है। यहां जांच के बाद उसके शरीर में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। उसे आइसोलेशन वार्ड में रखकर इलाज चल रहा है। 

इस पुष्टि के बाद राज्य स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर कोलकाता पुलिस ने उन सभी पुलिसकर्मियों को चिन्हित कर क्वारेंटाइन करने का काम शुरू कर दिया गया है जो इस कॉन्स्टेबल के संपर्क में आया था। उसके परिवार के सदस्यों को पहले ही क्वारेंटाइन किया जा चुका है। उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दोनों ने सड़क पर बीमार पड़े भिखारी को अस्पताल पहुंचाया था। 

बाद में दोनों भिखारी कोरोना पॉजिटिव निकला थे। इसके बाद पुलिसकर्मियों की जांच हुई तो वो भी संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा बड़तल्ला थाने में तैनात एक अन्य पुलिसकर्मी भी पॉजिटिव पाया गया था। गार्डेनरिच थाने के प्रभारी भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

यह खबर भी पढ़े: जयपुर/ कोरोना संदिग्ध चरक भवन से भागा घर, पूरे परिवार को किया क्वॉरेंटाइन

यह खबर भी पढ़े: एयरलाइन से लेकर रसोई गैस तक के नियमो में 1 मई से हुआ बड़ा बदलाव, जानें आपकी जेब पर क्या पड़ेगा असर?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended