संजीवनी टुडे

कोलकाता की युवती का थाईलैंड में यौन उत्पीड़न, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 20-07-2019 15:17:25

कोलकाता की एक युवती को मॉडलिंग और प्रमोशनल शूटिंग के नाम पर थाईलैंड ले जाकर प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न का मामला प्रकाश में आया है।


कोलकाता। कोलकाता की एक युवती को मॉडलिंग और प्रमोशनल शूटिंग के नाम पर थाईलैंड ले जाकर प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने बेनियापुकुर थाने में इससे संबंधित शिकायत दर्ज कराई है। 

पुलिस ने बताया कि बेनियापुकुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की को मुंबई की एक टेलीविजन संस्थान ने थाईलैंड में शूटिंग करने का प्रलोभन दिया था। उक्त संस्था तमाम तरह का विज्ञापन और शार्ट फिल्में बनाती है। जांच के लिहाज से फिलहाल उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। 

उक्त युवती संस्था के पदाधिकारियों के संपर्क में थी। जुलाई महीने के दूसरे सप्ताह में युवती को थाईलैंड में जाकर प्रमोशनल शूटिंग करने का ऑफर दिया गया। वह संस्था के साथ थाईलैंड जाने के लिए तैयार हो गई। वहां उसे फुकेट नामक एक जगह पर रिसोर्ट में रखा गया। 

आरोप है कि वहां मुंबई की संस्था के लोगों समेत कईअन्जान लोगों ने उसके साथ मारपीट और यौन उत्पीड़न किया। जब वह घर लौटने की मांग करने लगी तब उससे दो लाख रुपये की फिरौती भी मांगी गई। उसे धमकी दी गयी कि अगर उसके घर वाले पुलिस से किसी भी तरह से संपर्क करेंगे तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। 

उसके बाद उसने जैसे-तैसे घर वालों को पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी। इसके बाद उसका परिवार सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय से संपर्क किया। वहां से विदेश मंत्रालय को जानकारी दी गई और विदेश मंत्रालय ने थाईलैंड में भारतीय दूतावास से संपर्क किया। दूतावास के अधिकारियों की मदद से उस लड़की को सुरक्षित बचा लिया गया। 

शुक्रवार देर रात वह दमदम हवाई अड्डे पर उतरी। वहां से सीधे बेनियापुकुर थाने पहुंची है और आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मुंबई की उस संस्था के बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended