संजीवनी टुडे

किश्तवाड़ हत्याकांड गुत्थी सुलझी, तीन आतंकवादी गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 23-09-2019 15:35:34

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार को किश्तवाड़ हत्याकांड और हथियार छीनने के मामले की गुत्थी को सुलझा लिया है और इस मामले में तीन आंतकवादी गिरफ्तार कर लिये गये हैं।


जम्मू। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार को किश्तवाड़ हत्याकांड और हथियार छीनने के मामले की गुत्थी को सुलझा लिया है और इस मामले में तीन आंतकवादी गिरफ्तार कर लिये गये हैं।

यह खबर भी पढ़ें: कश्मीर में जनजीवन प्रभावित, एसटीडी बूथ से लोगों को राहत

जम्मू जोन के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, “केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल, सेना और राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने हत्या और हथियार छीनने के मामले में तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है।”

सिंह के साथ ब्रिगेडियर विक्रम राणा, डीआईजी डीकेआर रेंज के भीम सेंड तूती और किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. हरमीत सिंह थेे। शीर्ष अधिकारियों ने कहा कि हिजुबुल मुजाहिद्दीन आतंकवादी समूह के बैनर तले डाेडा जिले में मोहम्मद अमीन उर्फ जहांगीर सरोडी, ओसमा, नसीर अहमद शेख और अन्य के बीच आतंकवाद को पुनर्जीवित करने के लिए वर्ष 2016-17 में षडयंत्र रचा गया था।

अभी तक तीन आंतकवादियाें निसार अहमद शेख, निशाद अहमद और अजाग हुसैन को गिरफ्तार किया गया है, हालांकि सुरक्षा बल अन्य फरार आतंकवादियों की तलाश कर रहे हैं। आईजीपी ने हालांकि कहा कि जम्मू क्षेत्र में विशेष रूप से डोडा-किश्तवाड-रामबन रेंज में वर्तमान में छह आतंकवादी सक्रिय हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended